Archived

सोनी चैनल पर अपने हुनर का जादू बिखेरेगी नन्हीं माही, 'सबसे बड़ा कलाकार' शो में चयनित हुई छतरपुर की माही

Arun Mishra
5 April 2017 1:34 PM GMT
सोनी चैनल पर अपने हुनर का जादू बिखेरेगी नन्हीं माही, सबसे बड़ा कलाकार शो में चयनित हुई छतरपुर की माही
x
छतरपुर : कहते है की हुनर न तो उम्र का मोहताज होता है और नाही किसी जगह का अगर इंसान में कुछ कर गुजरने की हिम्मत हो तो वह किसी भी उम्र अपनी पहचान बना सकता है ऐसा ही कुछ कर दिखाया है बुंदेलखंड की लाड़ली बेटी एवं सुपर डांसर माही सोनी दो दिनों बाद सोनी चैनल पर अपने हुनर का जादू बिखेरती नजर आएगी। सोनी चैनल पर 8 अप्रैल से प्रसारित होने वाले सबसे बड़ा कलाकार शो में माही अपना टैलेंट दिखाकर फिर से बुंदेलखंडवासियों के दिलों में जगह बनाकर अंचल का नाम रोशन करेगी।

माही सोनी का विगत कुछ माह पहले सबसे बड़ा कलाकार शो में चयन हुआ था। इस कार्यक्रम का मुंबई से सीधा प्रसारण 8 अप्रैल से प्रत्येक शनिवार व रविवार को रात 8 बजे से किया जाएगा। इस शो में प्रख्यात अभिनेत्री रवीना टंडन, बूमन ईरानी, मुन्नाभाई एमबीबीएस में अहम भूमिका निभाने वाले अरशद वारसी इस शो में निर्णायक के रूप में मौजूद रहेंगे।

माही बोली - शो न देखा तो कट्टी
छतरपुर सहित छोटे पर्दे पर कई कार्यक्रमों में अपनी कला का जादू दिखाने वाली मांही सोनी ने सबसे बड़ा कलाकार में अव्वल साबित होने के लिए अंचलवासियों से आर्शीवाद मांगा और अपने बचकाने अंदाज में यह भी कहा है कि यदि क्षेत्र के किसी भी दर्शक ने उसके कार्यक्रम को नहीं देखा तो उससे कट्टी।
Next Story