Archived

फडणवीस का शिवसेना को पलटवार, बोले- 'हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार'

Arun Mishra
15 Jun 2017 9:56 AM GMT
फडणवीस का शिवसेना को पलटवार, बोले- हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार
x
File Photo
फडणवीस ने अपने इस बयान में बिना किसी पार्टी का नाम लिए कहा कि कुछ लोगों ने कहा है कि वे सरकार को गिरा देंगे और समर्थन वापस ले लेंगे..
मुंबई : महाराष्ट्र में किसान आंदोलन को लेकर भाजपा और शिवसेना ही आमने-सामने आ गई है। सेना के हमलों के बाद अब राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा है कि वो राज्य में मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है।

फडणवीस ने बुधवार को दिए अपने इस बयान में बिना किसी पार्टी का नाम लिए कहा कि कुछ लोगों ने कहा है कि वे सरकार को गिरा देंगे और समर्थन वापस ले लेंगे। मैंने कहा कि हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई हम पर मध्यावधि चुनाव थोपना चाहता है तो मुझे पूरा विश्वास है कि हम फिर से सरकार बनाएंगे।

आपको बता दें कि फडणवीस सरकार में सहयोगी शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने भाजपा को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि किसानों की कर्जमाफी पर जुलाई महीने तक फैसला ले लें, वर्ना उन्हें बड़ा फैसला लेना पड़ेगा। बड़ा फैसला लेने से उनका साफ इशारा सरकार गिराने से था।

अगले महीने होने राष्ट्रपति चुनाव होने वाला है. रविवार को ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। बीजेपी एनडीए के सहयोगियों को इस मुद्दे पर एकमत करने में लगी है। ऐसे में फड़नवीस के इस बयान के कई मायने निकाले जा सकते हैं।
Next Story