Archived

गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी, तीन लोंगों को जमकर पीटा

गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी, तीन लोंगों को जमकर पीटा
x
इस बुजुर्ग की भी नहीं सुनी बुरी तरह पीटा
मुंबई: देश में गोरक्षा के नाम पर अब बहुत ज्यादा गुंडागर्दी हो रही है. इस बार दिल दहला देने वाली खबर महाराष्ट्र के वासिस जिले से आयी है. यहां गौरक्षा के नाम पर तीन लोगों को बुरी तरह से मारा पीटा गया है और धार्मिक नारे लगाये गये हैं. जिन लोंगों को प्रताड़ित किया गया उनमें एक बुजुर्ग को भी अपमानित किया गया.

इस वारदात का एक वीडियो सामने आया है जिसमें मांस बेचनेवाला गुहार लगा रहा है कि वो गौमांस नहीं बेच रहा है, लेकिन गुंडे उसकी बात सुनने के लिए तैयार नहीं हैं. पुलिस के मुताबिक दरिंदगी की ये दास्तां 26 मई की है. जिसका वीडियो अब सामने आया है.


एक बुजुर्ग शख्स को गंदी-गंदी गालियां दी गई. गौरक्षा का दावा करनेवाले इन गुंडों का संस्कार और सोच सवालों के घेरे में हैं. इंसानियत की दुहाई का कोई असर नहीं पड़ा इन सातों गुंडों पर और कानून व्यवस्था तो जैसे इनकी जेब में है. कानून को अपने हाथ में लेने के बाद तीनों मांस व्यापारियों को लेकर पुलिस स्टेशन भी पहुंच गये.

पुलिस ने पिटाई करनेवाले इन सातों गुंडों के साथ साथ मांस व्यापारियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. बाद में कोर्ट से सभी को जमानत मिल गई. अब नागपुर लैब में परीक्षण के बाद पता चलेगा कि मांस गौ मांस था या फिर भैंस का लेकिन उस सच के सामने आने से पहले गौरक्षा के नाम पर जो गुंडागर्दी हुई है, वो आनेवाली कल की भयावह तस्वीर पेश कर रही है.
Next Story