Archived

मुलायम, मायावती ने योग किया होता तो उनकी बुद्धि भ्रष्ट नही होती: साध्वी निरंजन ज्योति

Special Coverage news
22 Jun 2016 7:15 AM GMT
मुलायम, मायावती ने योग किया होता तो उनकी बुद्धि भ्रष्ट नही होती: साध्वी निरंजन ज्योति
x
इलाहाबाद: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने योग दिवस पर सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और बसपा प्रमुख मायावती को योग करने की नसीहत दे डाली, वहीं तंज कसते हुए कहा कि अगर दोनों ने योग किया होता तो उनकी बुद्धि भ्रष्ट नहीं होती।

मंगलवार को इलाहाबाद में प्रयाग संगीत समिति के मुक्तांगन में योग अभ्यास और स्वास्थ्य जांच शिविर के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से उन्होंने कहा कि योग को अब पाकिस्तान ने भी स्वीकार कर लिया है। वहां ऐसे कई लोग हैं जो अपने को 'मिनी रामदेव' कहते हैं और जल व थल में योग कराते हैं।

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि माया-मुलायम ने 20 सालों में बारी-बारी प्रदेश की जनता को लूटा है। सपा की सरकार आती है तो गुंडाराज आता है और जब मायावती की सरकार आती है तो भ्रष्टाचार बढ़ जाता है। अब अखिलेश की सरकार में दोनों अपने चरम है। उन्होंने कहा कि अगर इस बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई तो इन दोनों पर लगाम लगेगी।

मथुरा कांड में अखिलेश सरकार के ऊपर हमला बोलते हुए निरंजन ज्योति ने कहा की वहां की जमीन को व्यक्तिगत रूप से कब्जे में लेने की साजिश की जा रही थी। सरकार में बैठे लोग जहां-जहां भी खाली जमीन पा रहें हैं वहां कब्जा कर ले रहें हैं, क्योंकि अगर ऐसा न होता तो उस जमीन को खाली कराने में दो साल से ज्यादा का समय नहीं लगता। साध्वी ने कहा की वहां पर दो जवान शहीद हो गए लेकिन उनकी सुरक्षा में तैनात लोगों के खिलाफ अब तक एफआईआर तक दर्ज नहीं हुई।
Next Story