Archived

पीएम मोदी ने किया जब ऐसा, तो हैरान हुए SPG कमांडो!

Vikas Kumar
15 April 2017 12:51 PM GMT
पीएम मोदी ने किया जब ऐसा, तो हैरान हुए SPG कमांडो!
x
भुवनेश्वर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने भुवनेश्वर पहुंचे है। भुवनेश्वर पहुंचने के बाद उन्होंने एक रोड-शो किया। पीएम मोदी के रोड-शो में समर्थकों का उमड़ा हुजूम। लोगों ने हाथ हिलाकर पीएम मोदी का अभिवादन किया। वहीं कुछ लोगों ने हाथों में बीजेपी का झंडा ले रखा था और मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड-शो एयरपोर्ट से गर्वनर हाउस तक हुआ। पीएम मोदी यहां गवर्नर हाउस में कुछ देर रुकने के बाद दुबारा जनता मैदान तक रोड शो शुरू किए। पीएम मोदी ने पहले अपनी सुरक्षित कार में खड़े होकर रोड शो किया, फिर कुछ ही देर बाद पीएम मोदी कार से उतर कर पैदल चलने लगे। इससे उनकी सुरक्षा में तैनात
SPG कमांडो हैरान
रह गए। इस दौरान काफी संख्या में लोगों ने पीएम मोदी को हाथ हिलाकर अभिवादन किया। करीब 40 मिनट के रोड शो के बाद मोदी बैठक स्‍थल पर पहुंचे जहां बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने उनका स्‍वागत किया। बैठक स्‍थल पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी मौजूद थे।

पीएम मोदी के हवाईअड्डे से राजभवन तक के रोड शो में कई सांस्कृतिक दलों ने कार्यक्रम पेश किए। भुवनेश्वर की सड़कों को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के मद्देनजर भाजपा के झंडों-बैनरों से सजा दिया गया था। इसे राज्य में भाजपा के एक बड़े कार्यक्रम के रूप में देखा जा रहा है। पीएम मोदी जनता मैदान पर भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे।


ओडिशा में विधानसभा चुनाव दो साल बाद होने हैं, लेकिन बीजेपी ने राज्य में चुनावी जीत के लिए तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं। हाल में हुए विधानसभा चुनावों में जीत के साथ ही भाजपा ने ओडिशा के पंचायत चुनाव में भी अच्छी सफलता हासिल की थी। भुवनेश्वर में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू हुई।
Next Story