Home > भूतों का प्रमाण देने वाले शख्स की रहस्यमयी मौत, जानें क्या है राज!

भूतों का प्रमाण देने वाले शख्स की रहस्यमयी मौत, जानें क्या है राज!

 Special Coverage News |  2016-07-11 12:30:17.0  |  नई दिल्ली

भूतों का प्रमाण देने वाले शख्स की रहस्यमयी मौत, जानें क्या है राज!

नई दिल्ली: इंडियन पैरानॉर्मल सोसाइटी के फाउंडर और सीईओ गौरव तिवारी की रहस्यमयी मौत हो गई। वह 7 जुलाई को अपने द्वारका स्थित घर पर मृत पाए गए। बताया जा रहा है कि उनकी गर्दन पर एक काला निशान था। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है उनकी मौत दम घुटने से हुई है।

गौरव के परिवार वालों ने बताया कि उन्हें बाथरूम से एक तेज आवाज आई। दरवाजा खोलकर देखा तो गौरव फ्लोर पर पड़ा था। गौरव को तुरंत अस्पताल ले जाया गया मगर उनकी मौत हो गई। अक्सर भूत-प्रेतों और आत्माओं को लेकर रिसर्च करने वाले गौरव की मौत असाधारण नहीं लगती।

ऐसे में उनके पिता उदय तिवारी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि गौरव पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी को बताता था कि एक बुरी आत्मा उसे अपनी ओर खींच रही है। पत्नी को लगा था कि ज्यादा काम के चलते डिप्रेशन में यह सब कह रहा है।

गौरव पहले एक कमर्शियल पायलट थे, जिसके बाद उन्होंने इस क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया। उन्होंने दुनियाभर की भूतहा जगहों का निरीक्षण किया था। इसके अलावा गौरव भूत आया और फियर फाइल्स जैसे कई शो का हिस्सा रह चुके थे। वह 16 दिसंबर और टैंगो चार्ली फिल्म में भी काम कर चुके थे।

Tags:    
Share it
Top