Archived

ट्रैक्टर में भर कर लाई जा रही हेरोइन बार्डर पर बरामद

ट्रैक्टर में भर कर लाई जा रही हेरोइन बार्डर पर बरामद
x
हेरोइन कई करोड़ की बरामद

आबोहर एच एम त्रिखा ब्यूरो चीफ़ पंजाब

हिंद पाक बार्डर पर पाकिस्तानी तस्करों ने भारत में फिर एक बार फिर 5 करोड़ से उपर की हेरोइन भारत में भेजी है. जिसे सीमा पर घुसने से पहले ही बीएसएफ के जवानो ने ट्रैक्टर के पीछे लगी लोहे की पट्टी में से बरामद कर लिया.


तस्करों ने पाकिस्तान से आई हेरोइन को गोल करने का व भारत की सरहद पार करवाने का नायाब तरीका खोजा था. लेकिन बीएसएफ के जवानो की सक्रियता ने इसे विफल कर दिया. घटना पंजाब के आबोहर बार्डर एरिया की है.


आईजी पंजाब बीएसएफ मुकुल गोयल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की बीएसएफ के जवानो ने एक ट्रैक्टर हिंद पाक सीमा पर पकड़ा है. जिस के साथ ही एक लोहे की पट्टी में छुपा कर हेरोइन भरी हुई थी वो भी बरामद की है. पकड़ा गया तस्कर काला सिंग पुत्र दरबारा सिंग फाज़िल्का जिला के जोधवाला गाव का वासी है. वो सरहद पर खेती करने आया था. लेकिन हेरोइन का तस्कर निकला.

बरामद हेरोइन 1.3 किलो ग्राम है. गोयल ने बताया कि काला सिंग को तस्करी करते हुए मौके पर बीएसएफ जवानो ने पकड़ा है. गोयल ने कहा कि हम तस्करों व असमाजिक तत्वो के साथ सख्ती से निपटने के हर संभव प्रयास कर रहें हैं. सीमा से तस्करों को भी खदेड़ कर ही दम लेंगे.

Next Story