Breaking News
Home > Archived > सुहागरात पर इस खूबसूरत लड़की का राज जानकर हैरान रह गया पति, 11 साल बाद की हत्या

सुहागरात पर इस खूबसूरत लड़की का राज जानकर हैरान रह गया पति, 11 साल बाद की हत्या

एक युवक ने बड़ी मुश्किल से अपने परिवार को राजी कर जिस लड़की से शादी की थी, सुहागरात पर उसका जो चेहरा उसके सामने आया उससे वह हैरान रह गया।

 Special Coverage News |  10 July 2017 6:40 AM GMT  |  New Delhi

सुहागरात पर इस खूबसूरत लड़की का राज जानकर हैरान रह गया पति, 11 साल बाद की हत्या

नई दिल्ली : कहते हैं पति और पत्नी के बीच विश्वास की एक बहुत ही पतली डोर होती है, लेकिन यह डोर उस समय टूट जाती है जब दोनों में से कोई धोखेबाज हो। नरेंद्र चौहान नाम के एक युवक ने बड़ी मुश्किल से अपने परिवार को राजी कर जिस लड़की से शादी की थी, सुहागरात पर उसका जो चेहरा उसके सामने आया उससे वह हैरान रह गया।


नरेंद्र को सुहागरात पर पता चला कि जिस लड़की से उसने शादी की थी वो तो एक किन्नर है। आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि वो गांव-गांव घूम कर कपड़ा बेचता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात शमा से हुई तो उससे प्यार हो गया और शादी भी कर ली। फिर सुहागरात को पता चला कि वह किन्नर है।

इसके बाद उसने पत्नी को घर से निकाल दिया और खुद दिल्ली चला गया। जब 11 साल बाद वापस आया तो पता चला कि शमा आर्केस्ट्रा में काम कर रही है। नरेंद्र ने शमा को मिलने बुलाया और आर्केस्ट्रा छोड़ने कहा। जब शमा ने काम छोड़ने मना किया तो दोनों में झगड़ा हो गया और उसने शमा की हत्या कर दी।

पुलिस ने की किन्नर होने की पुष्टि!
पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि मृतका महिला नहीं बल्कि किन्नर थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top