Breaking News
Home > Archived > अपनी लाड़ली तनुश्री के लिए बीकानेरवासियों ने बिछाए पलक-पाँवड़े

अपनी लाड़ली तनुश्री के लिए बीकानेरवासियों ने बिछाए पलक-पाँवड़े

 शिव कुमार मिश्र |  27 March 2017 7:25 AM GMT  |  बीकानेर

अपनी लाड़ली तनुश्री के लिए बीकानेरवासियों ने बिछाए पलक-पाँवड़े

भरत कुमार थानवी

बीकानेर: भारत की पहली होनहार व बीकानेर लाडली तनुश्री पारीक ने बीकानेर जिले का नाम रोशन किया है। तनुश्री असिस्टेंट कमाडेंट बनने के बाद रविवार को पहली बार बीकानेर पहुँची। इस मौके पर परिवार, समाज सहित बीकानेर शहर के लोगों ने तनुश्री का ज़ोरदार स्वागत किया। लेडी एल्गिन स्कूल से पारीक चौक तक रोड शो के माध्यम से तनुश्री ने शहर के लोगों से मुलाकात की।












उल्लेखनीय है कि राजस्थान के बीकानेर की निवासी तनुश्री पारिख देश की पहली बीएसएफ महिला अधिकारी बन गई हैं। टेकनपुर स्थित बीएसएफ अकादमी में शनिवार को आयोजित दीक्षांत समारोह के बाद वह बीएसएफ अधिकारी बन गईं।













उन्होंने दीक्षांत परेड का नेतृत्व भी किया। इस परेड की सलामी गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ली। राजनाथ ने कहा कि उन्हें खुशी है कि बीएसएफ को पहली फील्ड ऑफिसर मिली है। उम्मीद करता हूं कि और भी महिला अधिकारी आएंगी और सीमाओं की सुरक्षा करेंगी। तनुश्री बीकानेर में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की ब्रांड एंबेसडर हैं। उन्होंने 40वें बैच में 52 हफ्तों का प्रशिक्षण लिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top