Archived

एक करोड़ के चक्कर में कर दिया कितना घिनौना काम इस युवती ने, जब हुआ खुलासा तो उड़ गये होश

एक करोड़ के चक्कर में कर दिया कितना घिनौना काम इस युवती ने,  जब हुआ खुलासा तो उड़ गये होश
x
युवती को सोमवार को मुंबई से गिरफ्तार किया है.
राजस्थान पुलिस के विशेष ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने एक डॉक्टर को झूठे रेप केस में फंसाकर एक करोड़ रुपए ऐंठने वाली फरार युवती को सोमवार को मुंबई से गिरफ्तार किया है. गिरोह का पर्दाफास होते ही फरार हो गई थी.

एसओजी के पुलिस महानिरीक्षक दिनेश एम एन के अनुसार, गिरोह की फरार आरोपी शिखा तिवारी लोखंडवाला मुंबई में रह रही थी और एक होटल में नृत्य का कार्यक्रम देते समय उसे गिरफ्तार किया गया. गिरोह का पर्दापाश होने के बाद शिखा दिसंबर 2016 को जयपुर से फरार हो गई थी. इस दौरान युवती ने मुंबई के होटलों में नृत्य पेश करने का एक ग्रुप बना लिया था.

शिखा पर आरोप है कि वह जयपुर के एक डॉक्टर को पुष्कर ले गई थी. वहां गिरोह के अन्य साथियों के सहयोग से पुष्कर थाने में उसके खिलाफ रेप का झूठा मामला दर्ज करवा दिया था. पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार भी किया था. गिरोह के सदस्यों नेे डॉक्टर के परिवार से एक करोड़ रुपये लिया था, जिसके बाद पीड़िता कोर्ट में अपने पूर्व बयान से पलट गई थी.


डॉक्टर ने बाद में युवती के खिलाफ एसओजी में मामला दर्ज करवाने के बाद मामले की जांच की थी. एसओजी ने गिरोह का पर्दाफाश करते हुए अब तक 32 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अभी कुछ गिरफ्तारियां और भी हो सकती है.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story