Archived

कोटा में डॉक्टरों की लापरवाही से डेढ़ घंटे अस्पताल के गेट पर तड़पता रहा मरीज

कोटा में डॉक्टरों की लापरवाही से डेढ़ घंटे अस्पताल के गेट पर तड़पता रहा मरीज
x

कोटा के सबसे बड़े एमबीएस अस्पताल में शनिवार को डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई है। यहां 108 एम्बूलेन्स द्वारा एक मरीज को अस्पताल लाया गया था। लेकिन मरीज करीब डेढ़ घंटे तक अस्पताल के मुख्य गेट के बाहर लावारिस हालत में पड़ा रहा।


एमबीएस अस्पताल में आज लापरवाही का नजारा देखने को मिला। जहाँ अस्पताल के मुख्य गेट पर एक मरीज इलाज के लिए घण्टो तड़पता रहा। रोगी को 108 एम्बुलेंस से अस्पताल लाया गया अस्पताल में ट्रॉली चालक लखन ने बताया कि मरीज को रामपूरा सेटेलाइट अस्पताल से एमबीएस में रेफर किया गया था। एमबीएस के डॉक्टर ने मरीज को चेक अप के बाद नए अस्पताल में रेफर कर दिया। लेकिन 108 कर्मी मरीज को नए अस्पताल नही लेकर गया।




बल्कि उसे अस्पताल के मुख्य गेट पर तड़पता छोड़कर चला गया। जब इस बारे में ट्रॉली चालक ने 108 एम्बुलेंस ऑपरेटर से न्यू मेडिकक कॉलेज में रोगी को छोड़ने की बात कही तो उसने ना नुकर करते हुए ।। कही से फोन आने के बाद अस्पताल जाने की बात कही और वहाँ से रवाना हो गया।








बाद में मिडिया ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर पी के तिवारी को फोन कर मौके पर बुलाया और स्थिति के बारे में बताया। और अस्पताल एम्बुलेंस की सहायता से मरीज को न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

Next Story