Top
Breaking News
Home > Archived > सीएम योगी की नसीहत की उड़ाई उन्हीं के मंत्री ने धज्जियाँ, क्या करें सीएम?

सीएम योगी की नसीहत की उड़ाई उन्हीं के मंत्री ने धज्जियाँ, क्या करें सीएम?

 शिव कुमार मिश्र |  2 April 2017 6:22 AM GMT  |  प्रतापगढ़

सीएम योगी की नसीहत की उड़ाई उन्हीं के मंत्री ने धज्जियाँ, क्या करें सीएम?

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों-विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को लगातार सादगी के साथ रहने की नसीहत दे रहे हैं, लेकिन सरकार और पार्टी से जुड़े कुछ ज़िम्मेदार लोग उनकी इस नसीहत को न सिर्फ नजरअंदाज कर रहे हैं, बल्कि सरेआम उसकी धज्जियां भी उड़ा रहे हैं.


प्रतापगढ़ की पट्टी विधानसभा के विधायक और योगी सरकार में ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती का जलवा ऐसा कि जब वो अपने गृह जनपद प्रतापगढ़ पहुंचे तो उनके गाड़ियों पर 5-5 लालबत्ती लगी नजर आई. सीएम योगी आदित्यनाथ के कड़े निर्देश को दरकिनार करते हुए पट्टी विधानसभा के विधायक राजेंद्र प्रताप सिंह मोती पूरे शहर भर में अपने लाव लश्कर के साथ घूमते रहे.


मंत्री के साथ काफिले में चल रहे सैंकड़ों समर्थकों की भीड़ के कारण पूरा शहर में जाम की स्थिती पैदा हो गई. जिसमें गम्भीर रुप से बीमार मरिजों को अस्पताल ले जा रही एम्बुलेंस भी कई घंटे तक जाम में फंसी रही. राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ़ मोती सिंह का मंत्री बनाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तकरीबन शहर के 60 स्थानों से ज़्यादा जगह-जगह स्वागत का कार्यकम आयोजित किया था.


आपको बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपना पद भर ग्रहण करते ही अपने मंत्रियों को लाल बत्ती ना प्रयोग करने की सख्त हिदायत दी थी. जिसका कुछ मंत्रियों द्वारा विधिवत पालन भी किया जा रहा है. लेकिन कुछ मंत्री अपनी द्वंगई के चलते अपने को लाल बत्ती के मोह माया से नहीं बचा पा रहे है. आखिर सीएम अपने आदेश को अपने मंत्रियों से विधिवत पालन कराने में सक्षम साबित होंगे या फिर ऐसे ही सब कुछ चलता रहेगा जैसे चलता रहा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it