Home > LIVE: PM मोदी पहुंचे उदयपुर, जयकारों के बीच राजस्थानी परंपरा से हुआ स्वागत

LIVE: PM मोदी पहुंचे उदयपुर, जयकारों के बीच राजस्थानी परंपरा से हुआ स्वागत

 Vikas Kumar |  2017-08-29 08:30:02.0

LIVE: PM मोदी पहुंचे उदयपुर, जयकारों के बीच राजस्थानी परंपरा से हुआ स्वागत

उदयपुर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को एक दिवसीय यात्रा पर राजस्थान के उदयपुर पहुंचे है। राज्यपाल कल्याण सिंह और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने डबोक एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। इस दौरान PM मोदी के साथ केंद्र मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद है।

इसके बाद पीएम मोदी ने खेलगांव पहुंचे। यहां सीएम वसुंधरा ने पीएम मोदी को शॉल भेंट की। वहीं गुलाब चंद कटारिया ने पीएम को मेवाड़ी पगड़ी पहनाई। इससे पूर्व मोदी के खेलगांव पहुंचने के साथ ही मोदी-मोदी के नारों से पूरा परिसर गूंज उठा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिमोट का बटन दबाकर 15 हजार एक सौ करोड़ रुपए लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। खेल गांव में आयोजित इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के संबोधन से पहले नितिन गडकरी ने अपने संबोधन में प्रदेश में सड़क परियोजनाओं की जानकारी दी। गडकरी के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री के सामने प्रदेश में संचालित विकास योजनाओं का ब्योरा दिया।

वहीं कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को अपने संबोधन की शुरुआत ठेठ राजस्थानी अंदाज में खम्मा घणी कहते हुए की। मायड़(राजस्थानी) भाषा में बोलते ही जनता से जोर शोर से पीएम का अभिवादन किया। देखिए लाइव


Tags:    
Share it
Top