Home > विदेशी बहू ने ससुराल के खिलाफ चौखट पर दिया धरना, जानें क्या है माजरा

विदेशी बहू ने ससुराल के खिलाफ चौखट पर दिया धरना, जानें क्या है माजरा

 Special Coverage News |  2016-07-10 08:15:00.0  |  आगरा

विदेशी बहू ने ससुराल के खिलाफ चौखट पर दिया धरना, जानें क्या है माजरा

यूपी: आगरा में एक विदेशी बहू अपने घर के गेट पर पड़ी अपनी सास से सिर छिपाने की जगह मांग रही है। रूस की ओल्गा एफिमेंकोव अपनी बेटी और पति के साथ गेट पर आमरण अनशन और धरना शुरू किए हुए है। ओल्गा एफिमेंकोव आरोप है कि उनकी सास उन्हें गालियां देती है और दहेज के लिए प्रताड़ित करती है।

आरोप है कि सास (निर्मला सिंह) ने अपनी सारी प्रॉपर्टी अपनी लड़की को दान कर दी है। और उन्हें घर में रखने के लिए पैसों की डिमांड कर रही है। वहीं निर्मला सिंह चंदेल की बड़ी बहू भी इन दोनों का समर्थन कर रही है। दरअसल निर्मला ने अपने प्रॉपर्टी अपनी लड़की को दान कर दी है और लड़की उस जगह स्कूल चला रही है।

वह सास से अपने पति का हिस्सा मांग रही है। चेतावनी दी है कि 'जब तक हिस्सा नहीं मिलेगा वह चौखट से नहीं उठेगी'। मूसलाधार बारिश में भी वह घर के अंदर नहीं गई। रूसी युवती ने इसकी शिकायत दूतावास में भी की है।

रूस की ओल्गा एफिमेंकोव ने बताया कि उनकी शादी वर्ष 2011 में विक्रांत सिंह चंदेल से हुई थी। एक बच्चा है। वह परिवार सहित गोवा रहते थे। वहां बिजनेस में घाटा हुआ तो आगरा आ गए। यहां आकर जानकारी हुई कि सास ने पूरी प्रॉपर्टी अपनी बेटी को दान में दे दी है। उन्हें घर में एंट्री तक नहीं दी गई। इस कारण वह पति और बच्चे के साथ
ससुराल की चौखट
पर धरना दे रही है।

विक्रांत ने अपनी मां पर बहू के उत्पीड़न का आरोप लगाया है। फिलहाल इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं है। पुलिस ने यह कह दिया है कि वह किसी को हिस्सा कैसे दिला सकती है। यह परिवार का विवाद है। मारपीट हुई तो पुलिस अपनी तरफ से कानूनी कार्रवाई करेगी। '
विदेशी बहू का धरना'
इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई उसे देखने आ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ सास का कहना है कि वह खुद एक कमरे में रहती हैं। बेटी को दामाद ने निकाल दिया था इसलिए मकान उसके नाम कर दिया। बहू और बेटे खुलेआम शराब पीते हैं। जुआ खेलते हैं। वह क्या करें।

Tags:    
Share it
Top