Home > सपा की मीटिंग में महि‍ला आयोग सदस्‍य की जमकर पि‍टाई, देखें वीडियो

सपा की मीटिंग में महि‍ला आयोग सदस्‍य की जमकर पि‍टाई, देखें वीडियो

 Special Coverage News |  2016-07-19 10:53:00.0  |  झांसी

सपा की मीटिंग में महि‍ला आयोग सदस्‍य की जमकर पि‍टाई, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश: झांसी में चौंकाने वाली तस्वीर सामने आयी यहां सर्किट हाउस में सपा पर्यवेक्षकों की मीटिंग में राज्य महिला आयोग की सदस्य सुषमा यादव को पीटे जाने का मामला सामने आया है। एक वीडि‍यो में दि‍ख रहा है कि‍ कुछ महिलाएं सुषमा यादव के बाल पकड़ उनका सिर टेबल पर पटक रही हैं। वहीं सपा के बड़े नेताओं और पुलिस की मौजूदगी में सुषमा की पिटाई की गई और सब के सब मूक दर्शक बन तमाशा देखते रहे।


दरअसल, मामला दो दिनों पहले का है जब समाजवादी पार्टी की एक समीक्षा बैठक चल रही थी। बैठक में पर्यवेक्षक के रूप में बाहर से आए एमएलसी और स्थानीय पदाधिकारी हिस्सा ले रहे थे।

पार्टी के टिकट वितरण को लेकर राज्य महिला आयोग की सदस्य सुषमा यादव ने बैठक में पार्टी के निर्णय का विरोध करना चाहा और बैठक में घुसने की कोशिश की, तो बैठक कक्ष के बाहर ही बरामदे में पार्टी के एक गुट के लोगों ने सुषमा को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद कई महिलाओं ने सुषमा को बाल पकड़कर पीटा।

सुषमा यादव ने आरोप लगाया कि उन्हें चन्द्रपाल सिंह यादव और विधायक दीप नारायण यादव के इशारे पर पीटा गया। वे सर्किट हाउस के दूसरे कमरे में बैठे रहे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। सपा के लोगों ने उनका मोबाइल भी छीन लिया जो उन्हें अब तक नहीं मिला है।

उन्‍होंने कहा थाने में तहरीर दी है, लेकि‍न अब तक कि‍सी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। आयोग ने जि‍ले के एसपी से घटना की रि‍पोर्ट मांगी है। राज्‍य महि‍ला आयोग की अध्‍यक्ष जरीना उस्‍मानी ने कहा कि‍ इस मामले में आयोग ने जि‍ले के एसपी से रि‍पोर्ट तलब की है।

Tags:    
Share it
Top