Home > सपा के युवजन सभा के जिलाध्यक्ष ने थाने में घुसकर थानाध्यक्ष को दी गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी

सपा के युवजन सभा के जिलाध्यक्ष ने थाने में घुसकर थानाध्यक्ष को दी गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी

 Special Coverage News |  2016-07-03 14:42:09.0  |  Uttar Pradesh

यूपी: समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और केबिनेट मंत्री शिवपाल यादव अवैध कब्जे करने वालो और समाजवादी पार्टी के लोगो द्वारा गुंडई करने वालो के खिलाफ चाहे जितना सख्त होने का संदेशा दे लेकिन सपा नेता और कार्यकर्ता गुंडई करने से वाज नही आ रहे है। कल शनिवार को औरैया मे ही सपा प्रभारी और केबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने कहा था कि सपा मे कोई भी गुंडा नही है और न ही कोई सपा का कब्जा करता है और कोई समाज्वादी पार्टी का ऐसा करता है तो वह सपा मे नही रहेगा लेकिन उनका यह दावा 24 घंटे भी नही चल पाया।

ताजा मामला है औरैया जनपद के दिबियापुर थाना का है जहाँ पर आज सरेआम थाने मे घुस कर थाना अध्यक्ष संतोष मिश्रा को समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्य सुधीर यादव उर्फ कल्लू और जिला पंचायत सद्स्य शरद राना और उनके गुर्गो ने थाने मे घुस कर गाली गलौज ही नही किया बल्कि उनहे जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

दरअसल थाना अध्य्क्ष संतोष मिश्रा ने हरचंदपुर इलाके मे अवैध कब्जा कर रहे लोगो को हिरासत मे लेकर थाने ले आये थे। इसी बात से नाराज सपा नेता जिला पंचायत सद्स्य सुधीर यादव उर्फ कल्लू और जिला पंचायत सद्स्य शरद राना अपने 5-6 साथियो के साथ थाने आ धमके और अवैध कब्जे के आरोपी को छोडने का दबाब बना लेकिन थाना अध्यक्ष संतोष मिश्रा ने छोडने से मना कर दिया। जिससे नाराज जिला पंचायत सदस्य सुधीर यादव ने 2 मिनट मे ट्रांसफर कराने की धमकी दी और थाने मे घुसकर आरोपी को छुडाने का प्रयास किया साथ ही गाली गलौज करते हुये जान से मारने की धमकी देते हुये फरार हो गये है।

इस सम्बंध मे थाना अध्यक्ष संतोष मिश्रा ने सपा नेता सुधीर यादव उर्फ कल्लू ,शरद राना सहित 5-6 अज्ञात के खिलाफ आई पी सी की धारा 147,148,332,504,506 व 7 क्रिमिनल लाँ एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है। थाने मे एस.ओ के साथ गाली गलौज करने वाले सपा के नेताओ के खिलाफ मुकदमा तो पंजीक्रत कर लिया गया। लेकिन अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नही हो सकी है और न ही कोई टीम बनाई गयी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सपा के ये नेता कितने ताकतवर है, जबकि जिला पंचायत सदस्य सुधीर यादव उर्फ कल्लू इससे पहले भी दिबियापुर थाने के प्रभारी फहीम अख्तर के साथ मारपीट कर चुके है जिसका मुकदमा भी दिबियापुर थाने मे पंजीक्रत है। अब देखना यह होगा कि सपा के बडे नेता शिवपाल यादव इस पर क्या कारवाई करते है, जबकि शिवपाल सिह यादव ने 24 घंटे पहले ही सपा मे कोई भी गुंडा न होने का दावा किया था।

Tags:    
Share it
Top