Archived

पूर्व एमएलसी पर प्रताड़ना का आरोप, आईजी द्वारा कार्यवाही का भरोसा

Arun Mishra
4 May 2017 10:25 AM GMT
पूर्व एमएलसी पर प्रताड़ना का आरोप, आईजी द्वारा कार्यवाही का भरोसा
x
लखनऊ : ग्राम जोगिया, थाना मदनपुर, देवरिया निवासी सुदामा यादव ने आज आईजी रूल्स एवं मैन्युअल अमिताभ ठाकुर से मिलकर अपने मालिक पूर्व एमएलसी जे पी जायसवाल द्वारा कथित प्रताड़ना की शिकायत की. अपनी लिखित शिकायत में उन्होंने कहा कि वे नवम्बर 2016 में जायसवाल के मेनेजर बच्चू दूबे के संपर्क में आये थे जिन्होंने उन्हें पूर्व एमएलसी के गोमतीनगर स्थित आवास पर 8000 रुपये महीना वेतन पर काम करने की बात कही.

यादव के अनुसार वे लखनऊ आ गए जहाँ उन्हें दो माह का वेतन दिया गया लेकिन पिछले 04 महीने से कोई वेतन नहीं दिया जा रहा है. उनके अनुसार वे जब भी वेतन मांगते हैं तो जायसवाल और उनके लोगों द्वारा उनके साथ गाली-गलौज किया जाता है और जान से मारने की धमकी दी जाती है. उन्होंने कहा कि उन्हें बंधक बना कर रखा गया है और वे कर्ज लेकर खा-पी रहे हैं.

इस स्थिति को लोकतान्त्रिक व्यवस्था के लिए अत्यंत अपमानजनक बताते हुए अमिताभ ठाकुर ने एसपी सिटी नार्थ अनुराग वत्स को प्रकरण में एफआईआर दर्ज करने सहित समस्त वैधानिक कार्यवाही करने को कहा. उन्होंने एसपी सिटी से फोन पर वार्ता भी किया जिसपर श्री वत्स ने उन्हें कार्यवाही का भरोसा दिलाया.
Next Story