Archived

योगी राज में भी नहीं बदल सका यूपी पुलिस का रवैया- बीजेपी सांसद

योगी राज में भी नहीं बदल सका यूपी पुलिस का रवैया- बीजेपी सांसद
x
बीजेपी के ही एक सांसद ने उनकी पुलिस के रवैये पर निशाना साधते हुए उसे सवालों के कटघरे में खड़ा किया
इलाहाबाद: यूपी की योगी सरकार सूबे की क़ानून व्यवस्था में सुधार का दावा करते हुए जहां इसे अपनी उपलब्धि बता रही है, वहीं दूसरी तरफ योगी की पार्टी बीजेपी के ही एक सांसद ने उनकी पुलिस के रवैये पर निशाना साधते हुए उसे सवालों के कटघरे में खड़ा किया है.

योगी राज में भी नहीं बदल सका यूपी पुलिस का रवैया

दिल्ली से बीजेपी के सांसद उदित राज ने यूपी पुलिस पर मनमानी व उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उस पर अंकुश लगाए जाने की मांग की है. उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि योगी राज में भी यूपी पुलिस का रवैया नहीं बदल सका है और पुलिस अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रही है.

योगी सरकार की कोई गलती नहीं: उदित राज

हालांकि उन्होंने यह साफ़ किया है कि इसमें योगी सरकार की कोई गलती नहीं है और सरकार को काम करने के लिए कम से कम छह महीने की मोहलत मिलनी चाहिए. इसके बावजूद योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह सरकार के खिलाफ भले ही नहीं हैं लेकिन वह सरकार से मांग करने के लिए ही इलाहाबाद आए हैं.

उदित राज ने साधा यूपी पुलिस पर निशाना

इलाहाबाद के मांडा इलाके में एक दलित किशोर की रहस्यमय मौत और उसके बाद हुए हंगामे के मामले में अपने गृहनगर इलाहाबाद आए दिल्ली बीजेपी के सांसद उदित राज ने इस मुद्दे पर यूपी पुलिस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि सरकार किसी की भी पार्टी की हो, पर पुलिस का रवैया नहीं बदलता है. इस मुद्दे पर उदित राज आज शहर से करीब सत्तर किलोमीटर दूर मांडा इलाके में महापंचायत भी करेंगे.
Next Story