Top
Breaking News
Home > Archived > बुलंदशहर-जेवर हाईवे पर महिलाओं के साथ गैंगरेप और लूट पर आजम का बड़ा बयान, देखिए- VIDEO

बुलंदशहर-जेवर हाईवे पर महिलाओं के साथ गैंगरेप और लूट पर आजम का बड़ा बयान, देखिए- VIDEO

'इस सरकार में किस नंबर का अपराध हुआ है यह भी कंप्यूटर से निकालना पड़ेगा..'

 Arun Mishra |  27 May 2017 7:25 AM GMT  |  New Delhi

रामपुर : ग्रेटर नोएडा के जेवर से बुलंदशहर जाने वाले स्टेट हाईवे पर हुई लूट और गैंगरेप के सवाल के जवाब में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री आज़म खान ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में किस नंबर का अपराध हुआ है यह भी कंप्यूटर से निकालना पड़ेगा। अखबारात देखने पड़ेंगे चंद दिनों में अनगिनत रेप हुए, अनगिनत मास रेप हुए, अनगिनत हत्याएं हुई अनगिनत चोरियां डकैतियां हुईं हैं। एक ऐसा रिकॉर्ड कायम हुआ है जो काफी याद रखे जाने का है और भाजपा को बरहाल इसमें बढ़त हासिल है और बहुत बढ़त हासिल है।

गैंगरेप के साथ साथ परिवार के मुखिया की हत्या भी की गई के सवाल पर आजम बोले....
देखिए अपराध तो कंट्रोल में है ही नहीं बल्की ऐसा लग रहा है जैसे सरकार ने अपराधियों को यह कहलवा दिया है कि बहुत दिन तुम लोगों को रोके रखा। सरकारों ने अपराध करने से अब तुम्हारी सरकार है जैसे चाहो करो। क्योंकि वगैर सरकारी संरक्षण के इतना बड़ा अपराधिक माहौल बन नहीं सकता। कुछ तो होना चाहिए सरकार कहीं तो पुलिस होना चाहिए कहीं तो इकबाल होना चाहिए ऐसा लग रहा है सरकार के बदलते ही जैसे सैलाब आ गया है।
रिपोर्ट : सागर रस्तोगी

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it