Archived

BJP विधायक ने बैलगाड़ी से पहुंचे विधानसभा, बन गए चर्चा का विषय

Ashwin Pratap Singh
15 May 2017 7:47 AM GMT
BJP विधायक ने बैलगाड़ी से पहुंचे विधानसभा, बन गए चर्चा का विषय
x
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की 17वीं विधानसभा के पहले सत्र के पहले दिन आज जहां विधानसभा में विपक्ष के खराब कानून-व्यवस्था पर विरोध का साक्षी बना, वहीं कुछ विधायक भी चर्चा का विषय बने. बता दे कि, आज विधान भवन के प्रांगण में बीजेपी के विधायक बैलगाड़ी से तो बहुजन समाज पार्टी के विधायक ई-रिक्शा से पहुंचे थे.

उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज संयुक्त अधिवेशन में विपक्षी सदस्यों के राज्यपाल के अभिभाषण का भले ही जमकर विरोध किया, लेकिन चर्चा का विषय बैलगाड़ी भी रही. इस बार विधानसभा में कुछ ऐसे माननीय भी है, जो आज अपने अलग अंदाज के कारण चर्चा का विषय बन गए.

झांसी के गरौठा से बीजेपी विधायक आज अनूठे अंदाज में सदन में पहुंचे. विधायक जवाहर लाल राजपूत आज विधान भवन प्रांगण में बैलगाड़ी लेकर पहुंचे. खुद को किसान बताने वाले झांसी के गरौठा से बीजेपी विधायक जवाहर लाल राजपूत जब बैलगाड़ी से विधान भवन प्रांगण में पहुंचे तो लोग हैरत में पड़ गए.

पहले मुख्य द्वार पर वाहन पास का मसला फंसा. बाद में सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें जाने दिया. अंदर विधायक की बैलगाड़ी देखने वालों का तांता लग गया. उनकी हरकत पर सुरक्षाकर्मियों से लेकर दूसरे माननीय भी मुस्कुराते हुए विधायक के इस अंदाज को देखते नजर आए.

विधानभवन में आज श्रावस्ती के भिनगा से बहुजन समाज पार्टी के विधायक मोहम्मद असलम राइनी भी अलग अंदाज में दिखे. आज उन्होंने विधानसभा के मुख्य द्वार तक का सफर ई-रिक्शा से तय किया.
Next Story