Archived

यूपी में ऑनर किलिंग की आशंका, प्रेमी जोड़े की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

यूपी में ऑनर किलिंग की आशंका, प्रेमी जोड़े की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
x
लड़की के परिजनों ने लड़के को शादी की बात करने के बहाने बुलाया था.
यूपी में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला देखने को मिल रहा है. बदायूं में एक प्रेमी जोड़े की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. ग्रामीणों की माने तो लड़की के परिजनों ने लड़के को शादी की बात करने के बहाने बुलाया था.

आरोपों के मुताबिक घर पहुंचते ही लड़के की कुल्हाड़ी से काटकर और पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई. इस दौरान जब लड़की प्रेमी को बचाने आई तो उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया. वारदात के बाद लड़की के परिजन फरार हैं. घटना वजीरगंज इलाके के उरैना गांव की है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि उरैना गांव की रहने वाली आशा और गोविंदा के बीच प्यार परवान चढ़ा तो युवती के परिजनों ने घर से बाहर निकलने पर बंदिश लगा दी. लड़की के परिजन रिश्ते से नाराज थे. करीब दो महीने पहले प्रेमी युगल एक साथ भाग गए थे.


प्रेमी युगल के भाग जाने के बाद गांव में पंचायत बैठी, जिसमें दोनों ही परिवारों की रजामंदी से आशा और गोविंदा की शादी कराने का फैसला लिया गया. शादी की तारीख 21 मई तय कर दी गई थी. वहीं गोविंदा को युवती के परिजनों ने शादी की तैयारियों के बारे में बातचीत के बहाने घर बुलाया था. घर आने पर दोनों की हत्या कर दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में गोविंदा के परिजनों की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ नामजद और 2 अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.पुलिस आरोपियों की तलाश जारी है.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story