Archived

योगी सरकार में मुस्लिमों का हापुड़ से पलायन, ग्रामीणों का आरोप बीजेपी विधायक पर

x
ग्रामीणों को दी एसडीएम ने गाली ऑडियो वायरल

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ में कल हुए धार्मिक स्थल को लेकर दो समुदाय में पथराव और तनाव का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. ग्रामीणों में इतनी दहशत का माहौल है की छोटे-छोटे बच्चो ने स्कूल तक जाना छोड़ दिया है लोग अपने घरो से बाहर निकलने में भी डर रहे है. इतना ही नहीं पथराव के मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने पर आज करीब साठ परिवार गांव से पलायन कर रहे है और कुछ परिवार पलायन कर चुके है.


अब आपको सुनाते है एसडीएम की वो ओडियो कैसे पीड़ितों को गाली दे रहे है, एसडीएम आनंद पांडेय, ग्रामीणों का आरोप है की गांव में बवाल एसडीएम और भाजपा के विधायक ने कराया है। इसी लिए हम गांव से पलायन कर रहे है अब ज़रा ये भी सुनिए जब गढ़ एसडीएम से पूछा गया तो कैसे कह रहे है की गांव से कोई भी पलायन नहीं कर रहा है.


आपको बता दे की कल हापुड़ के थाना सिम्भावली क्षेत्र के गांव देवली ढहाना में एक निर्माणाधीन मस्जिद को लेकर एसडीएम की लापरवाही में मामला इतना बढ़ गया की दो समुदाय के लोगो में पथराव और बवाल हो गया ग्रामीणों का आरोप है की बवाल एसडीएम की लापरवाही से हुआ था. इसी मामले ने आज फिर तूल पकड़ लिया और करीब 60 परिवार गांव से पलायन करने लगे,


सुचना मिलते ही भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ एसडीएम मौके पर पहुंच गए. मामले को शांत कराने की कोशिश की कई परिवार पलायन भी कर चुके थे. ग्रामीणों का कहना है कि एसडीएम और भाजपा के विधायक ने ये सब बवाल कराया है, आप तस्वीरों में भी देख सकते है ग्रामीण दहशत में बने हुए है और अपने अपने घरो से पलायन कर रहे है.

रिपोर्ट नसीम अली

Next Story