Home > मिनी बस व ट्रक में हुई भीषण टक्कर, तीन की मौके पर मौत कई घायल

मिनी बस व ट्रक में हुई भीषण टक्कर, तीन की मौके पर मौत कई घायल

हादसे की जानकारी पाकर मृतकों व घायलों के परिजन अस्पताल पहुँचे

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-28 05:46:18.0  |  कौशाम्बी

मिनी बस व ट्रक में हुई भीषण टक्कर, तीन की मौके पर मौत कई घायल

कौशांबी जिले के महेवाघाट थाना के धाता मोड पर सवारियों से भरी मिनी बस व ट्रक मे हुये भीषण टक्कर के बाद एक महिला समेत दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक यात्री की इलाज के लिए इलाहाबाद ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई.


हादसे मे बस मे सवार दो दर्जन यात्री घायल हो गए है. घायलों मे दो की हालत गंभीर है. जिन्हे एस आर एन अस्पताल इलाहाबाद रेफर किया गया है. हादसे के बाद मौके पर पहुँचे पुलिस कर्मियों व स्थानीय लोगों ने बचाव शुरू किया. पुलिस ने मरने वाले तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Displaying IMG-20170527-WA0065.jpg

हादसे की जानकारी पाकर मृतकों व घायलों के परिजन अस्पताल पहुँच गए. फ़तेहपुर जिले के खागा कस्बे से शनिवार सुबह सवारियाँ लेकर कौशांबी के महेवाघाट जा रही बस जैसे ही धाता-हिनौता मोड पहुँची तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी की बस का अगला हिसा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद बस मे सवार यात्रियों मे चीख पुकार मच गई. हादसा होते देख आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना देकर बचाव व राहत मे जुट गए.


मौके पर पहुँची इलाकाई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकलवाया. हादसे मे एक महिला विद्या देवी निवासी मानावा, थाना असोथर, जिला फ़तेहपुर व उमेश कुमार निवासी अढ़ौली धाता फ़तेहपुर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दर्जन भर यात्री घायल हो गए. मामूली रूप से घायल यात्री खुद ही आस पास के निजी अस्पतालों मे अपना उपचार करने चले गए, जबकि पुलिस ने तकरीबन डेढ़ दर्जन घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया. जिला अस्पताल मे डाक्टरों ने गंभीर रूप से घायल दो लोगों को एस आर एन अस्पताल इलाहाबाद रेफर कर दिया, जिसमे एक मरीज की रास्ते मे मौत हो गई. हादसे की सूचना पर मृतकों व घायलों के परिजन भी जिला अस्पताल पहुँच गए. पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नितिन अग्रहरी

Tags:    
Share it
Top