Home > यूपी में स्कूली छात्रा को अगवाकर दिया रेप को अंजाम, क्षेत्र में मची सनसनी

यूपी में स्कूली छात्रा को अगवाकर दिया रेप को अंजाम, क्षेत्र में मची सनसनी

 शिव कुमार मिश्र |  2017-09-07 11:05:53.0

यूपी में स्कूली छात्रा को अगवाकर दिया रेप को अंजाम, क्षेत्र में मची सनसनी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में स्कूली छात्रा को अगवाकर रेप का बड़ा मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा व उसके परिवार वालो का आरोप है कि आरोपी युवक असलहों से लैस होकर घर पर चढ़ाई कर दी, और मुकदमा वापस न लेने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है। आरोपी युवक के धमकी के बाद से पीड़ित छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया, वहीं पूरा परिवार डर और दहशत में जीने को मजबूर है।


डर और दहशत के बीच जी रहा छात्रा का यह परिवार पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मनौरी गांव का है। 9-वी की छात्रा को उस वक्त पड़ोसी युवक ने अगवाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया, जब पीड़ित छात्रा रात आठ बजे पानी की मोटर चलाने के लिए घर से बाहर निकली थी। घटना के बाद पीड़ित छात्रा अपने परिजनों के साथ पूरामुफ्ती थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आरोप है कि पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी युवक को छुट्टा छोड़ रखा है।
पीड़ित छात्रा व उसके परिवार वालो के मुताबिक पूरामुफ्ती पुलिस आरोपियों से मिली है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने असलहों से लैस होकर पीड़ित छात्रा के घर चढ़ाई किया और मुकदमा वापस न लेने पर परिवार सहित सभी को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी की धमकी की शिकायत लेकर जब पीड़ित छात्रा अपने परिजनो के साथ थाने पहुंची तो, थानेदार साहब ने उसे भला बुरा कहकर थाने से भगा दिया। पीड़ित छात्रा ने तहसील दिवस में पहुंचकर आलाधिकारियों से आरोपी की गिरफ्तारी व न्याय की गुहार लगाई है।
नितिन अग्रहरी

Tags:    
Share it
Top