Archived

कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी तक कांग्रेस का असली चेहरा देश के सामने - मनीष शुक्ला

कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी तक कांग्रेस का असली चेहरा देश के सामने - मनीष शुक्ला
x
bjp spokeperson manish shukla attack congress kerala isshuu
लखनऊ: केरल में सरेआम गाय काटने में कांग्रेस से जुड़े नेताओं का नाम सामने आने पर यूपी भाजपा ने कांग्रेस नेतृत्व पर जमकर हमला बोला है। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने सोमवार को यहां केरल से लेकर, कश्मीर और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सहारनपुर दौरे पर सवाल उठाते हुए देशहित को दांव पर लगाकर स्वार्थ की राजनीति करने के आरोप मढ़े।

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की सम्मानित जनता द्वारा कांग्रेस से छीनी गई सत्ता कांग्रेसियों को बर्दाश्त नहीं हो रही है। वह किसी भी हद तक जा सकते हैं। केरल में गाय काटने के आरोप में पुलिस ने यूथ कांग्रेस के प्रसिडेंट व अन्य कार्यकर्ताओं पर केवल एफआईआर दर्ज की है। ज्ञातव्य हो कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में कांग्रेस के कार्यकर्ता खुलेआम गोवध करते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो में कई लोग यूथ कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आ रहे थे और एक शख्स ने कांग्रेस का झंडा भी पकड़ा हुआ था।

शुक्ला ने रायबरेली से सांसद पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछा है कि खुलेआम गोवध करने वाले कांग्रेसियों पर पार्टी कार्यवाही कब करेगी। क्या उनकी चुप्पी को मूक सहमति माना जाये?

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केरल में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए की सरकार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने खाली गोवध नहीं किया बल्कि 100 करोड़ बहुसंख्यक की अस्था से तथा देश के कानून के साथ खिलवाड़ किया है।

शुक्ल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दो परिवारों के बीच हुए विवाद को विरोधी दल राजनीतिक रोटियां सेंकने में जुट गए। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी वहां भी पहुंच गए। इससे पहले देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ राहुल गांधी के खड़े होने से कांग्रेस का चेहरा देश के सामने आ चुका है।
Next Story