Archived

आईपीएस दम्पति पर सरकार की निगाह टेढ़ी, वियर बार उद्घाटन में जिला छोड़ पहुंचे लखनऊ!

आईपीएस दम्पति पर सरकार की निगाह टेढ़ी, वियर बार उद्घाटन में जिला छोड़ पहुंचे लखनऊ!
x
योगी सरकार के मंत्री ने किया उद्घाटन
योगी सरकार की राज्य मंत्री स्वाति सिंह की तस्वीर सोशल मीडिया पर आज वायरल हुई है, जिसमें वह एक बीयर बार 'बी द बीयर' का उद्घाटन करती नजर आ रही हैं। इसके बाद से सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। विपक्षी दलों ने भी योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार सिर्फ बातें बड़ी-बड़ी करती है। मालूम हो कि 20 मई को विभूति खंड स्थित साइबर हाईट्स बिल्डिंग में स्वाति सिंह ने 'बी द बीयर' बार का उद्घाटन किया था। इस इनोग्रेशन प्रोग्राम में जहां वह चीफ गेस्ट थी तो वहीं उनके पति दया शंकर सिंह स्पेशल गेस्ट थे।


सबसे खास बात यह है कि उद्घाटन में अपने जिले की कानून व्यवस्था को दरकिनार कर एसपी उन्नाव नेहा और उनके पति रायबरेली एसपी गौरव भी पहुंचे थे। आज जब तस्वीर वायरल हुई तो सरकार की मंशा पर सवाल उठने लगा है। इस वियर वार के उद्घाटन में दुसरे जिले के एसपी किस तरह से पहुंचे कार्यक्रम में, सवाल चौकाने वाला था। दोनों एसपी किसके हवाले करके जिले को यहाँ पहुंचे बड़ा सवाल तो ये भी है।


बीयर बार के उद्घाटन में पहुंचे आईपीएस दंपत्ति का मामला जब उच्च अधिकारीयों को पता चला। आईजी रेंज लखनऊ जे एन सिंह ने संज्ञान लेते हुए आईएएस दंपत्ति से स्पष्टीकरण माँगा है।
पति पत्नी ने आखिर क्यों छोड़ा ज़िला। बीयर बार में जाने पर आईपीएस दंपति को आईजी की फटकार भी पड़ी। अभी उन्नाव में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के कार्यक्रम में फायरिंग का भी मामला समाने आया था।
Next Story