Top
Home > Archived > ग्रामीण ने लगाई उर्जा मन्त्री से गुहार, मंत्री श्रीकांत ने दिया तुरंत जबाब

ग्रामीण ने लगाई उर्जा मन्त्री से गुहार, मंत्री श्रीकांत ने दिया तुरंत जबाब

ग्रामीण उर्जा मंत्री के कार्य से बेहद उत्साहित

 शिव कुमार मिश्र |  29 May 2017 11:42 AM GMT  |  लखनऊ

ग्रामीण ने लगाई उर्जा मन्त्री से गुहार, मंत्री श्रीकांत ने दिया तुरंत जबाब
x

प्रदेश के युवा ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को जब एक ग्राम से एक गाँव वासी ने ट्विट करके अपनी समस्या बताई तो मंत्री श्रीकांत शर्मा ने उसको तुरंत निदान किया. मंत्री ने लिखा कि आप पानी समस्या इस मेल पर भेजो. हम आपकी समस्या का समाधान करेंगे. पीड़ित के गाँव में आज तक बिजली नहीं पहुंची है.

काश मंत्री श्रीकांत की तरह सभी मंत्री अपने अपने उत्तर दायित्व निभाएं तो यूपी की तस्वीर बदलते देर नहीं लगेगी.

पीड़ित का प्रार्थना पत्र
श्रीमान उर्जा मंत्री महोदय उ.प्र.सरकार
महोदय मेरा ग्राम दुरौली किशवा ग्राम पंचायत चप्रेहठा पोस्ट मूसानगर ब्लाक अमरौधा विधानसभा भोगनीपुर जिला कानपुर देहात उ.प्र. में पडता है आजादी के बाद से ही गाँव दुरौली किशवा विकाश के नाम पे बहुत पिछड़ा है गांव में पानी की बहुत समस्या है लाइट गांव के बाहर स्कूल तक है गांव के अंदर नही है अगर गांव के अन्दर तक लाईट पहुच जायेगी तो हम कुछ ग्रामवासी समर सेबल करवाके पानी की समस्या से बचा जा सकता है ।
महोदय से विनम्र निवेदन है कि गाँव के अंदर लाइट लगवाने की कृपा करे अगर ये काम हो जाता है तो हम समस्त ग्राम वासी सदा आपके आभारी रहेंगे।बिजली विभाग के अधिकारियो के नंबर इस प्रकार है।
एसडीओ-बिजली विभाग मूसानगर मो.न. 9415909048
जेएई - बिजली विभाग मूसानगर मो.न. 9415909054
उपखंड अधिकारी बिजली विभाग मूसानगर मो.न. 9415909013

प्रार्थी संदीप कुमार एवं समस्त ग्रामवासी दूरौली किशवा पोस्ट मूसानगर ब्लाक अमरौधा भोगनीपुर कानपुर देहात यूपी मो.न.8115495405 / 9839126736

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it