Breaking News
Home > Archived > महोबा में युवती से की अश्लीलता, विरोध करने पर की पिटाई देखें वीडियो

महोबा में युवती से की अश्लीलता, विरोध करने पर की पिटाई देखें वीडियो

 शिव कुमार मिश्र |  13 Jun 2017 9:37 AM GMT

महोबा में युवती से की अश्लीलता, विरोध करने पर की पिटाई देखें वीडियो


महोबा: प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिलाओं और युवतियों की सुरक्षा को लेकर अनकों दावे करे, लेकिन हकीकत इससे अलग ही है। योगी सरकार के इस दावे की पोल खोलने वाला एक वाक्या महोबा में सामने आया, जहां एक दुकानदार ने बीच सड़क युवती से छेड़छाड़ कर दी। दरअसल, महोबा में दिनदहाडे एक दुकानदार ने एक युवती के साथ अश्लीलता की और जबरन लव लेटर देने की कोशिश की। युवती ने जब इसका विरोध किया तो दुकानदार ने उसकी पिटाई कर दी और वहां से भाग निकला। पीडि़त युवती रोती हुई कोतवाली थाने पहुंची और सारी बात पुलिस को बताई, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।



यूपी में योगी आदित्यनाथ ने शपथ लेते ही महिलाओं और युवतियों से छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉयड का गठन किया था। कुछ दिन तक तो एंटी रोमियो स्क्वॉयड सर्किय रहा, लेकिन अब यह स्क्वॉयड कहा है, किसी को नहीं पता। इसी का फायदा अब सोहदे उठा रहे हैं। महोबा के आल्हा चौक चौराहे पर कमलेश जनरल स्टोर के नाम से एक दुकान संचालित होती है। ग्राम सिजहरी में रहने वाली एक युवती अकसर इसी दुकान से सामान लेने आती है। आज जब लड़की दुकान में सामान लेने पहुंची तो दुकान मालिक उदयभान लखेरा का बेटा दुकान पर था, उसने युवती के साथ पहले अश्लीलता की और फिर उसे एक अश्लील लेटर थमा दिया।



युवती ने इस बात का विरोध किया और आगे से सामान लेने से भी इंकार कर दिया तो लड़के ने उसके साथ दुकान में ही मारपीट शुरू कर दी। आपको बता दें कि ये शहर का चर्चित चौराहा है, जहां अमूमन पुलिस रहती है।


कोतवाली भी चंद कदम की दूरी पर है। ऐसे में दिनदहाड़े युवती के साथ हुई छेड़छाड़ और मारपीट करता रहा, लेकिन पुलिस को खबर तक नहीं लगी। घटना के बाद रोती बिलखती युवती कोतवाली पहुंची और अपनी आप बीती पुलिस को बताई। मामले में पुलिस ने लड़की से तहरीर लेकर उसे डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया, मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस मामले में पुलिस भी फिलहाल कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top