Archived

मथुरा पुलिस को बड़ी सफलता, ज्वैलर्स हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत पांच गिरफ्तार

मथुरा पुलिस को बड़ी सफलता, ज्वैलर्स हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत पांच गिरफ्तार
x
मुख्य आरोपी रंगा बिल्ला गिरफ्तार

यूपी मथुरा के होली बाजार में सरेआम की गयी ज्वैलर्स की हत्या और लूटपाट में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के दौरान मुख्य आरोपी रंगा बिल्ला समेत पांच आरोपी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. यह मामला पुरे यूपी में नाक का सवाल बना हुआ था. इस घटना को व्यापरियों और नेताओं ने सडक से सदन तक उठाया था.


बीते दिनों डकैती पीड़ित परिवार भूंख हड़ताल पर बैठ गया था तब पुलिस के अधिकारीयों ने 48 घंटे का समय माँगा था और हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने की जानकारी दी. अलटीमेंटम का समय आज खत्म होता उससे पहले पुलिस ने खुलासा कर एक बड़ा काम कर दिखाया था. इस घटना से आक्रोशित व्यपारियों ने कल पुरे यूपी में हड़ताल भी की थी.


इस पूरी घटना पर सरकार समेत सभी उच्चधिकारी पल पल निगाह बनाये हुए है. घटना की जानकारी लेने आये क्षेत्रीय विधायक एवं उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें न्याय दिलाने की बात की. जिस पर परिजनों ने उन्हें खरी खोटी भी सुनाई थी. सरकार इस घटना को लेकर बेहद सवेदनशील थी. सीएम योगी भी अधिकारीयों से लगातार जानकारी ले रहे थे.

Next Story