Home > मुरादाबाद:गश्त के दौरान पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, दारोगा समेत 3 की मौत

मुरादाबाद:गश्त के दौरान पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, दारोगा समेत 3 की मौत

 Special Coverage News |  2017-07-09 11:18:44.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद:गश्त के दौरान पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, दारोगा समेत 3 की मौत

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा में 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक दरोगा व एक सिपाही शामिल है। जानकारी के अनुसार गश्त कर लौट रहे दरोगा के वाहन को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 1 गंभीर रूप से घायल है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पाकबड़ा थाना की ग्रोथ चौकी इंचार्ज शिवकुमार नागर सिपाही रविकांत सुबह करीब 3 बजे निजी कार से क्षेत्र में गश्त कर चौकी वापस लौट रहे थे। चौकी के पास ही सड़क पार करते समय पीछे की तरफ से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार बायीं साइड की तरफ का हिस्सा पूरी तरह से अंदर की तरफ धस गया जिसमें दरोगा ओर सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई।


Image Title



कार में ही सवार असमोली निवासी शमीम की भी मोके पर मौत और पाकबड़ा निवासी हाजी आलिम गम्भीर रूप से घायल हो गया। कार की साइड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की वजह से बड़ी मुश्किल से तीनों के शव और घायल को बाहर निकाला गया। हादसे की सूचना मिलते ही पाकबड़ा इंस्पेक्टर और सीओ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वा घायल को पास ही कि निजी मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती करा दिया।


पुलिस लाइन में दोनों पुलिस कर्मियों को सलामी देकर उनके शव उनके पैत्रिक निवास भेजे गये। पुलिस लाइन में माहौल बेहद गमगीन था। यकायक हुए हादसे से सभी हतप्रभ थे।


Tags:    
Share it
Top