Home > बीजेपी नेताओ पर लगा बसूली का आरोप

बीजेपी नेताओ पर लगा बसूली का आरोप

सत्ता के नशे में चूर बीजेपी कार्यकर्ता बीजेपी की छवि ख़राब करने में लगे हुए हैं

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-07 02:03:49.0  |  मुरादाबाद

बीजेपी नेताओ पर लगा बसूली का आरोप

मुरादाबाद: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही आये दिन अपने सम्बोधन में अपने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते नज़र आते हैं। परंतु कार्यकर्ताओं पर उसको कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। और सत्ता के नशे में चूर बीजेपी कार्यकर्ता बीजेपी की छवि ख़राब करने में लगे हुए हैं।


ताज़ा मामला मुरादाबाद के कुन्दरकी विधान सभा का है। जहा बीजेपी कार्यकर्ताओं द्बारा प्राइवेट बस संचालकों से तयबाजारी के नाम पर अबेध बसूली करने का आरोप है। कुन्दरकी से पाकवडा चलने वाली प्राइबेट बसों के संचालकों का आरोप है। अभी कुछ दिन से कुछ लोग जबरन तरीके से तयबाजारी के नाम पर उनकी बसों से अबेध बसूली करने में लग गए हैं। बिरोध करने पर यह लोग सत्ता का रुआव दिखाते हैं और मारपीट पर उतारू हो जाते हैं।


प्राइवेट बस संचालकों का कहना है सन 1985 से हम से कोई तयबाजारी नहीं ली गई है। और हम अपनी खरीदी हुई जमीन पर अपनी बसों को खड़ा करते हैं। उसके वाद भी बीजेपी कार्यकर्ताओं द्बारा हमसे जबरन तरीके से उघाई की जा रही है। फिलहाल प्राइबेट बस संचालकों द्बारा अबेध बसूली करने वाले लोगो से तंग आकर हड़ताल कर दी है। बस संचालकों द्बारा उच्चाधिकारियों से मिलकर अपने आपको बीजेपी कार्यकर्ता बताने वालों के खिलाफ कार्यवाही कराने की बात कही जा रही है।

सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    
Share it
Top