Home > बड़ी खबर: मुरादाबाद में लगे योगी गो बैक के नारे, सुनकर योगी हैरान!

बड़ी खबर: मुरादाबाद में लगे योगी गो बैक के नारे, सुनकर योगी हैरान!

बसपाइयों ने लगाए योगी के विरोध में नारे दिखाए काले झंडे!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-21 08:55:02.0  |  मुरादाबाद

बड़ी खबर: मुरादाबाद में लगे योगी गो बैक के नारे, सुनकर योगी हैरान!

मुरादाबाद: सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज मुरादाबाद दौरे पर हैं, और वे जिले में करीब पांच घंटे गुजारेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार सबसे पहले सीएम योगी सांसद सर्वेश कुमार सिंह के गांव रतुपुरा पहुंचे, जहां उन्‍होंने दिव्यांगों को उपकरण वितरित किए। इसके बाद वे मुरादाबाद स्थित सर्किट हाउस पहुंचे। जहां एक तरफ उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी तो वहीं दूसरी तरफ बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए।


इस दौरान बसपाइयों ने योगी गो बैक के नारे लगाते हुए सर्किट हाउस के बाहर काले झंडे दिखाए। बता दें कि सीएम योगी अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज मुरादाबाद के दौरे पर हैं। वे आज यहां करीब पांच घंटे गुजारेंगे और कई कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेंगे। रतुपुरा पहुंचे योगी ने अपने संबोधन में कहा कि ये सरकार जनता की सरकार है और जनता के विकास के लिए सतत प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के दो महीने के कार्यकाल में बिजली की व्यवस्था सुधरी है।


वहीं, कानून के मुद्दे पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि जो कानून को अपने हाथों में लेगा सरकार उनके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करेगी। इसके बाद वे मुरादाबाद सर्किट हाउस पहुंचे। जहां पहले से मौजूद बसपा कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जब सीएम सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे तभी बसपा कार्यकर्ता सर्किट हाउस के बाहर काले झंडे लेकर पहुंच गए। इस दौरान उन्‍होंने योगी सरकार पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हुए योगी गो बैक के नारे लगाए।


भीषण गर्मी के बावजूद जहां लोगाें ने सर्किट हाउस के बाहर प्रदर्शन किया। वहीं कुछ लोगों की भीड़ ऐसी भी थी जो अपने चहेते सीएम की एक झलक पाने के लिए उमड़ी थी। यहां स्थिति उस समय बिगड़ती नजर आई जब कुछ लोगों ने सीएम से मिलने की मांग को लेकर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया।


बता दें कि सर्किट हाउस में करीब 11.45 बजे सीएम योगी ने भाजपा के कार्यकर्ता से मुलाकात की, लेकिन यहां मीडिया की एंट्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। इस दौरान भारी संख्‍या में अभिभावक भी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्‍होंने पब्लिक स्‍कूलों की मनमानी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।



Tags:    
Share it
Top