Breaking News
Home > जब छात्रा ने गुस्से में की एसएसपी ऑफिस में मजनू की पिटाई, देखें वीडियो

जब छात्रा ने गुस्से में की एसएसपी ऑफिस में मजनू की पिटाई, देखें वीडियो

 शिव कुमार मिश्र |  2017-06-10 05:27:44.0

जब छात्रा ने गुस्से में की एसएसपी ऑफिस में मजनू की पिटाई, देखें वीडियो

मुरादाबाद जनपद में आज शोहदे की छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने सरेराह शोहदे की पिटाई कर दी. पिछले कई दिनों से आरोपी शोहदा छात्रा को लगातार परेशान कर रहा था और फोन पर अश्लील बाते करने के साथ ही शादी करने का दबाव बना रहा था.


आरोपी की हरकतों से तंग छात्रा ने आज शोहदे को कचहरी परिसर मिलने बुलाया और उसके बाद शोहदे को पकड़ कर पीट दिया. इतने से भी छात्रा का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह शोहदे को खींचकर एसएसपी ऑफिस के अंदर ले गयी और पुलिस कर्मियों के सामने ही शोहदे को दुबारा जमकर पीटने लगी. एसएसपी ऑफिस में शोहदे की पिटाई की जानकारी होते ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया और सिविल लाइन थाने को सुचना देकर आरोपी शोहदे को हिरासत में ले लिया गया.


पीड़ित छात्रा के मुताबिक आरोपी शादीशुदा है और पिछले कई महीनों से उससे फोन पर शादी करने को लेकर परेशान कर रहा था. पीड़ित छात्रा मुरादाबाद के एक नामी कालेज में बीए फाइनल ईयर की छात्रा है.



पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और पीड़ित छात्रा से तहरीर लेकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है. मारपीट की घटना एसएसपी कार्यालय के अंदर हुई है लिहाजा अधिकारी मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.


सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top