Home > छोला छाप डॉक्टर ने की प्रेमिका की हत्या, मुरादाबाद पुलिस ने सुलझाई 24 घंटें में गुत्थी!

छोला छाप डॉक्टर ने की प्रेमिका की हत्या, मुरादाबाद पुलिस ने सुलझाई 24 घंटें में गुत्थी!

Doctors girlfriend murdered

 शिव कुमार मिश्र |  2017-04-30 03:50:26.0  |  मुरादाबाद

छोला छाप डॉक्टर ने की प्रेमिका की हत्या, मुरादाबाद पुलिस ने सुलझाई 24 घंटें में गुत्थी!

मुरादाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 24 घण्टे मैं विधवा महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाई. विधवा महिला का प्रेमी ही निकला कातिल डॉ,अख़लाक़. प्रेमी ने एक साथी के साथ मिल कर इट पत्थरो से ही अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. मुरादाबाद पुलिस ने दोनों आपोरियो से सख्ती दिखाते हुए पूछताछ की तो झोला छाप डॉ,अख़लाक़ ने अपना जुर्म कबूला. बताया विधवा प्रेमिका मुझ पर शादी का दबाव बना रही थी इसीलिए मैंने उसको अपने एक साथी की मदद से मार डाला. अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल का रास्ता दिखा दिया है.

सड़क किनारे विधवा महिला का शव मिलने से नगर मे सनसनी फ़ैल गयी. पुलिस ने मृतका के जेठ की तहरीर पर मृतका के प्रेमी झोलाछाप चिकित्सक को हिरासत मे लिया.

नगर मे पिछले लम्बे समय से एक विधवा महिला व उसके प्रेमी झोलाछाप चिकित्सक के अवैध सम्बंधो के किस्से तेज़ी से फेल रहे थे. कि अचानक बीती रात स्योहारा मार्ग स्थित ग्रीन व्यू रिसोर्ट के निकट विधवा महिला का शव मिलने से नगर भर मे सनसनी फेल गयी. कोतवाली पुलिस ने लावारिश हालत मे देर रात महिला का शव मिलने के बाद पीएम को भेज दिया. नगर मे शव मिलने की सुचना पर मृतका के परिजन कोतवाली पहुँचे और शव की शिनाख्त की. बताते चले कि मृतका व नगर निवासी अख़लाक़ हाशमी नामक झोलाछाप के अवेध सम्बंधो के किस्से नगर भर मे लोगो की ज़ुबानों पर थे जिसमे विधवा का शव मिलने से एक नया मोड़ सामने आ गया.

पुलिस को दिए शिकायती पत्र मे मृतका के जेठ ने आरोपी चिकित्सक पर आरोप लगाते हुऐ बताया है कि आरोपी चिकित्सक ने ही दो वर्ष पूर्व ज़हरीली दवाई खिलाकर उसके भाई की हत्या की थी और अब उसकी पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया. वहीँ मृतका की 12 वर्षीय नाबालिग़ बेटी ने भी आरोपी झोलाछाप की पोल खोलते हुऐ अपनी माँ का हत्यारा बताया है. फ़िलहाल पुलिस ने मृतका के जेठ की तहरीर पर आरोपी चिकित्सक व उसके साले के विरुद्ध हत्या का मुक़दमा दर्ज कर आरोपी चिकित्सक को हिरासत मे लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है.

सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    
Share it
Top