Breaking News
Home > सलमान खान को मिली यह खबर, तो उनके होश उड़ गये !

सलमान खान को मिली यह खबर, तो उनके होश उड़ गये !

Salman Khan's bodyguard arrested in a rape case

 शिव कुमार मिश्र |  2017-04-30 02:57:56.0  |  मुरादाबाद

सलमान खान को मिली यह खबर, तो उनके होश उड़ गये !

मुरादाबाद: फिल्म अभिनेता सलमान खान तो कभी मुंबई के चैयरमेन (मराठी) युसूफ ओबरानी का बॉडीगार्ड(बाउंसर) बताने वाले अनस को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत जेल भेजा.


मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के पिरगेब मोहल्ले का रहने वाला अनस मुम्बई के रॉयल्टी क्लब में नोकरी करता है जहाँ से मुंबई के पब सेलिब्रिटी, राजनेताओं और मुंबई में होने वाले इवेंट में बाउंसर भेजे जाते है. अनस 23 अप्रैल को छुट्टी लेकर मुरादाबाद अपने परिवार वालो से मिलने आया था. जिसको 30 तारीख को मुंबई वापस जाना था. लेकिन इतफाक अनस मुम्बई ना जाकर सगी चचेरी बहन से छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप में जेल चला गया है.


अनस के घर के पास उसके चाचा का घर है, अनस की नाबालिक चचेरी बहन साईवा नूर रात ढाई बजे डायल 100 को सूचना दी. उसके साथ घर में घुसकर अनस ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसके और उसके परिवार के साथ साथ मार पीट की.


मौके पर पहुची पुलिस ने अनस को गिरफ्तार कर लिया और नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ और मार पिटाई करने के आरोप में पोक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया. आरोपी अनस की माने तो वह डेढ- दो साल से सलमान खान का बाउंसर हैं. इस पुरे मामले में अला अधिकारी चुप्पी सधे हुए है.

सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top