Home > मुरादाबाद में पत्रकार रजत शर्मा को वकीलों ने बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर मेरठ किया रेफर

मुरादाबाद में पत्रकार रजत शर्मा को वकीलों ने बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर मेरठ किया रेफर

एसएसपी ने कहा आरोपियों पर सख्त कार्यवाही होगी

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-19 11:02:15.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में पत्रकार रजत शर्मा को वकीलों ने बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर मेरठ किया रेफरघायल पत्रकार रजत शर्मा को मेरठ ले जाती एम्बुलेंस

मुरादाबाद: अधिवक्ताओ ने कानून हाथ घायल में लिया है. इस से पहले भी अधिवक्ता इस तरह की घटनाओ को अंजाम् दे चुके है. एसएसपी लव कुमार जी के ज़माने में भी पुलिस से कचहरी में मारपीट हुई थी. बिल्कुल हमलावर वकीलों पर कार्यवाही होनी चाहिए. क्यूंकि वकीलों द्वारा पत्रकार पर जिस तरह हमला किया गया है. उससे ऐसा प्रतीत होता है. हमलावरों ने जान से मारने की नियत से हमला किया है. वकील तो एकजुट हैं. पत्रकार एकजुट नहीं है इसलिए पत्रकार पिट रहें है.











अगर पत्रकार एकजुट हो जाएं तो इन बढ़ते हमलों पर विराम लग सकता है. यह फ़िल्मी डायलाग नहीं है ये हकीकत है. मुरादाबाद में कोर्ट के अन्दर कुछ वकीलों ने मिलकर पत्रकार रजत शर्मा को बुरी तरह पीटा है. रजत शर्मा किसी तारीख कके सिलसिले में कोर्ट गये थे. कोर्ट से अस्पातल ले जाते समय घायल पत्रकार की हालत नाजुक होते देख डॉ ने उन्हें मेरठ चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है.


एसएसपी मनोज तिवारी किसी सरकारी कार्य से जिले से बाहर है लेकिन उन्होंने आश्वस्त किया है कि घायल पत्रकार के साथ जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है. उन आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी.

Tags:    
Share it
Top