Breaking News
Home > मुरादाबाद में एसडीएम और बीजेपी कार्यकर्ताओं में हुई हाथापाई, देखें वीडियो

मुरादाबाद में एसडीएम और बीजेपी कार्यकर्ताओं में हुई हाथापाई, देखें वीडियो

sdm thakurdwara attack bjp worker in office

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-12 10:53:09.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में एसडीएम और बीजेपी कार्यकर्ताओं में हुई हाथापाई, देखें वीडियो

रादाबाद के ठाकुरद्वारा एसडीएम कार्यालय मैं बीजेपी कार्यकर्ताओ का हंगामा, एसडीएम के बी सिंह और बीजेपी नगर अध्यक्ष की तीखी नोक झोक हो गई. ठाकुरद्वारा में बीजेपी कार्यकर्तों से एसडीएम ने बदसुलूकी और गुस्सा में अपना आपा खोया.

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा एसडीएम कार्यालय मै उस वक़्त हंगामा हुआ जब भाजपा नगर अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता अपने कार्यकर्ता के साथ एक जमीनी मामले मैं एक कानूनगो की शिकायत को लेकर एसडीएम के पास पहचे. जहाँ पर बीजेपी कार्यकर्ताओ ने जैसे ही कानूनगों की शिकायत एसडीएम साहब से की तो एसडीएम साहब अपना आपा खो बैठे और बात इतनी बढ़ गयी की एसडीएम के,बी,सिंह ने बीजेपी नगर अध्यक्ष पर हाथ तक उठा दिया.

मोके पर भारी पुलिस बल भी पहुंचा तो मामले को किसी तरह शांत कराया. एसडीएम साहब को अपने कानूनगो की शिकायत पर कार्यवाही करनी चाहिए थी. पर एसा नहीं हुआ बलकि एसडीएम साहब ने उल्टा बीजेपी कार्येकर्ताओ से जम कर बाद सुलुकी की.


एक तरफ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी का कहना है जनता की हर समस्या का निस्तारण होगा. तो वही दूसरी तरफ जब उन्ही की पार्टी के कार्यकर्तों के साथ बदुलुकी की जा रही है तो आम जनता का किया हाल होगा देख लीजिए योगी जी अपने अधिकारियो का हाल.

सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top