Home > विधायक फहीम के चाचा हाजी उस्मान ने सीएम योगी पर कर दी आपत्तिजनक टिप्पणी, फिर क्या हुआ?

विधायक फहीम के चाचा हाजी उस्मान ने सीएम योगी पर कर दी आपत्तिजनक टिप्पणी, फिर क्या हुआ?

तीन हिरासत में

 शिव कुमार मिश्र |  2017-06-02 03:59:11.0  |  मुरादाबाद

विधायक फहीम के चाचा हाजी उस्मान ने सीएम योगी पर कर दी आपत्तिजनक टिप्पणी, फिर क्या हुआ?


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की बिलारी तहसील में मौजूदा समाजवादी पार्टी के विधायक फहीम के चाचा हाजी उस्मान ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की. इस टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी समर्थकों ने बिलारी कोतवाली का घेराव किया और तहरीर देकर जल्द मुकदमा दर्ज करने की मांग की.

Image Title



वहीं इस मामले में सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ बिलारी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. ममाले की गम्भीरता देख पुलिस सक्रिय है.



Image Title




मुरादाबाद के बिलारी विधानसभा से मौजूदा सपा विधायक फहीम के चाचा हाजी उस्मान पर आरोप है कि उनके फेसबुक वाल से योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है. इसके बाद भाजपा और हिंदू वाहिनी के लोगों ने बिलारी कोतवाली को घेर लिया और हंगामा किया. साथ ही तहरीर देकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही, इसके तुरंत बाद एक्शन लेते हुए पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Image Title



हाजी उस्मान प्रधान संगठन के अध्यक्ष भी हैं. भाजपा के बिलारी नगर अध्यक्ष विजय शर्मा ने बिलारी थाने में लिखित रूप से शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई और उनकी गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने साक्ष्य के रूप में फेसबुक वाल पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का प्रिंट आउट भी पुलिस को सौंपा है.


क्षेत्राधिकारी महेश कुमार ने बताया, "इस संबंध में मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में जितने लोगों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है, उसकी जांच करने के बाद उनपर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों वसीम पाशा, राजू पाशा व तौसीफ पाशा के खिलाफ मामला दर्ज किया है."

Tags:    
Share it
Top