Top
Home > Archived > जेवर गैंगरेप केस में नया मोड़, प्रारंभिक जांच में नहीं हुई रेप की पुष्टि : लव कुमार SSP

जेवर गैंगरेप केस में नया मोड़, प्रारंभिक जांच में नहीं हुई रेप की पुष्टि : लव कुमार SSP

जांच में रेप सम्बंधित सबूत नहीं मिले..?

 Arun Mishra |  26 May 2017 1:18 PM GMT  |  New Delhi

जेवर गैंगरेप केस में नया मोड़, प्रारंभिक जांच में नहीं हुई रेप की पुष्टि : लव कुमार SSPSSP Gautam Budh Nagar, Luv Kumar.

ग्रेटर नोएडा के जेवर से बुलंदशहर जाने वाले स्टेट हाईवे पर बुधवार रात करीब डेढ़ बजे कार सवार एक पर‌िवार चार बदमाशों के तांडव का शिकार बना। बदमाशों ने कार में बैठी 4 मह‌िलाओं के साथ गैंगरेप किया फिर परिवार के साथ लूटपाट भी की। वहीं, विरोध करने पर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। ये सनसनीखेज गैंगरेप और हत्या का मामला अभी उलझा हुआ है।

आज एसएसपी लव कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया की रेप की पुष्टि अभी तक नही हुई है फोरेंसिक जांच के लिए सेम्पल लखनऊ भेज दिए गए है। अभी रिपोर्ट आने में लगभग 15 से 20 दिन लगेंगे। हालांकि पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। सीओ जेवर दिलीप सिंह का कहना है कि इस मामले में पूछताछ जारी है। पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है।
वहीं, जेवर के सीएमओ डॉ. अनुराग भार्गव ने बताया कि किसी भी महिला के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान नही हैं। पीड़ितों कि हिस्ट्री कि जांच की गई। पीड़ितों के शरीर पर कोइ चोट के निशान नहीं थे। एक महिला के हाथ पर थोड़ा कट का निशान मिला है। जांच में रेप सम्बंधित सबूत नहीं मिले।

इस पूरे मामले पर पुलिस एसटीएफ की टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं। मगर अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है। बताया जा रहा है कि इस सनसनीखेज वारदात के पीछे बावरिया गिरोह का हाथ हो सकता है। पुलिस मुखबिर और सर्विलांस के आधार पर जल्द से जल्द इस पूरे वारदात से पर्दा उठाने में जुटी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it