Archived

एटा : सड़क में गड्ढे या गड्ढे में सड़क, ऐसी सड़क पर वाहन तो दूर पैदल चलना दूभर

Arun Mishra
1 Jun 2017 7:48 AM GMT
एटा : सड़क में गड्ढे या गड्ढे में सड़क, ऐसी सड़क पर वाहन तो दूर पैदल चलना दूभर
x
मुख्यमंत्री योगी का ये आदेश कि '15 जून तक होंगी प्रदेश में सड़कें गड्ढा मुक्त'..?
राजा का रामपुर(बिल्सड) एटा : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का ये आदेश कि '15 जून तक होंगी प्रदेश में सड़कें गड्ढा मुक्त' लगता है अधिकारी उनके इस कथन को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण है सबसे बड़ी ग्राम पंचायत बिल्सड से राजा का रामपुर को जोड़ने वाली लगभग 2 किलोमीटर लंबी वो सड़क जो वर्षों से खस्ता हाल है।

हालात ऐसे हैं कि अगर व्यक्ति पैदल भी चले तो मोच आ जाए, ऊबड़ खाबड़ सड़क और गड्ढे में कई वाहन चालक गिर कर चोट खा चुके हैं।

बिल्सड रुदायन स्टेशन मार्ग भी जर्जर
कुछ ऐसी ही दशा बिल्सड को रुदायन रेलवे स्टेशन से जोड़ने वाली सड़क की है, गिट्टियां उखड़ कर ऊपर आ चुकीं हैं और सड़क में गड्ढे बन गए हैं।

अब विचारणीय प्रश्न ये है कि क्या कोई अधिकारी कभी इन गांवों का हाल जानने नहीं गया, ग्राम प्रधान सिर्फ अपने विकास तक ही सीमित रहे। तहसील स्तर पर अधिकारी क्या कर रहे हैं जब कि 15 जून में अब 15 दिन ही शेष हैं। अगर 15 दिन में ये सड़क नहीं बनती है तो क्या ये मुख्यमंत्री के आदेश की अवहेलना नहीं हैं। और अगर अवहेलना है तो इसका दोषी कौन है।

आपको बता दें ग्राम पंचायत बिल्सड क्षेत्र के हिसाब से भी बड़ी ग्राम पंचायत है यहाँ 3 प्रधान चुने जाते हैं।

जिलाधिकारी महोदय से निवेदन है कि जल्द ही इस तरफ ध्यान दें । इस सड़क से सम्बंधित एक ट्वीट मुख्यमंत्री कार्यालय* को किया जा रहा है।
रिपोर्ट : प्रशांत भारद्वाज
Next Story