Archived

वो चीखती रही ... क्या तुम्हारे माँ बहन नहीं है...लेकिन ..उन 14 जल्लादों ने नोचना ....जान लो क्या है उनके नाम!

वो चीखती रही ... क्या तुम्हारे माँ बहन नहीं है...लेकिन ..उन 14 जल्लादों ने नोचना ....जान लो क्या है उनके नाम!
x
वीडियो देखकर हिल जायेगी आपकी अंतर आत्मा

उन्हें ना किसी का खौफ है, ना ही किसी की चिंता, ना ही भय है कि देश और प्रदेश के मुखिया अपराध पर बेहद सख्त है .उनके परिजनों को भी यकीनन पता रहा होगा की उनके लाडले इतनी घिनौनी हरकत करने वाले कोई और नहीं उनके ही लाडले है. क्योंकि ऐसा घिनौना काम करने वाले 1 नही एक दर्जन से ज्यादा लोग थे. फिर उन्हें किसी भी तमाशबीन ने रोका क्यो नही.

क्या ऐसा करने के लिए उन्हें वो ही उत्साहित करते रहे, क्योंकि बेटे के पकड़े जाने के बाद अम्मी अब्बू के मासूम और देशभक्त बन जाने की तमाम कहानियां पिछले समय मे देखने को मिल रही हैं. लेकिन जब इतनी बड़ी बारदात के चश्मदीद मूक दर्शक बने रहे तो उनको भी दोषी माना जाय तभी समाज बदला जायेगा.


एक दर्जन से ज्यादा एक ही मज़हब के लोगों का एक जगह खड़े होना और दूसरे धर्म की लड़कियों को निशाना बनाना. किसी बेहद गम्भीर साजिश की तरफ इशारा करता है. जिस पर ध्यान देने की सख्त जरूरत है. क्योंकि यक़ीनन ही इन्हें कोई और संचालित कर रहा हो सकता है. जिसमे इनके घर वालों की मूक सहमति भी मानी जा सकती है.

जैसे तैसे गुजारा कर रहे दोनो परिवार की उन बेटियों से छेड़छाड़ कर के उसका वीडियो दुस्साहसिक अंदाज़ में डाल कर दूसरे समाज के साथ योगी शासन और स्थानीय प्रशासन को सीधी चुनौती देने वाले उन कमीन जल्लादों के नाम निम्नलिखित हैं.

1-शाहनवाज़

2- सद्दाम

3- शराफ़त

4- दानिश

5- फ़ाज़िल

6- नावेद

7- भूरा

8-बाबू

9- आसिम

10 -नदीम

11- फरमान

12 - आलम

13 - सिराज

14 - रईस

प्रशासन को दी गयी इनकी चुनौती को पुलिस ने स्वीकार करते हुए शाहनवाज़ को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी सबकी तलाश हेतु ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है. पुलिस सक्रियता से आरोपियों को तलाश कर रही है.

Next Story