Home > जिसका किया गया हो अंतिम संस्कार, सामने आकर हो जाए खड़ा

जिसका किया गया हो अंतिम संस्कार, सामने आकर हो जाए खड़ा

 Special Coverage news |  2016-07-04 11:00:19.0  |  आजमगढ़

जिसका किया गया हो अंतिम संस्कार, सामने आकर हो जाए खड़ा

उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ में मरी हुई महिला को लोगों ने बाजार में घूमती हुई नजर आई। जी हां, जरा सोचिए इंसान कितना डर जाएं जब वो ही इंसान उसके सामने आकर खड़ा हो जाए, जिसका कुछ दिन पहले अंतिम संस्कार किया गया हो।

दरअसल 21 जून की रात को आरती नाम की एक महिला अचानक गायब हो गई। काफी तलाश करने के बाद भी जब वो नहीं मिली तो 23 जून को उसके पति रमेश ने थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

रिपोर्ट दर्ज होने के कुछ दिन बाद पुलिस को मिर्जापुर जिले के हलिया थाना क्षेत्र में एक लावारिस लाश मिली। आरती के पिता अशोक चौरसिया को लाश की पहचान करने के लिए बुलाया गया। उन्होंने बताया की ये उनकी बेटी आरती ही है।

पहचान के बाद वो लाश को अपने साथ ले गए और उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। इसके बाद उन्होंने थाने में जाकर आरती के पति रमेश, जेठ मुन्ना, संजय और सास गीता देवी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवा दिया।

इसी बीच अचानक सूचना आई की आरती को आजमगढ़ के बिंद्राबाजार में देखा गया है। सूचना पाते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने आरती को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया की उसका पति उसको बेहद प्रताडि़त करता था जिससे तंग आकर वो घर से निकल गई थी।

Tags:    
Share it
Top