Top
Home > राज्य > उडीसा > भुबनेश्वर > नई दिल्ली भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में लगी आग, एक डिब्बा जलकर ख़ाक हो गया

नई दिल्ली भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में लगी आग, एक डिब्बा जलकर ख़ाक हो गया

 Special Coverage News |  11 May 2019 10:04 AM GMT  |  दिल्ली

नई दिल्ली भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में लगी आग, एक डिब्बा जलकर ख़ाक हो गया

दिल्ली-ओडिशा। ओडिशा के खांटापाड़ा के पास एक बड़ा रेल हादसा होने से बच गया। क्योंकि जब नई दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस की पावर कार में आग लग गई। लेकिन आग लगने के कुछ ही समय बाद अग्नि शमन कि गाड़ी घटना स्थल पर पहुंच गई और आग काबू पा लिया गया है। इसमें किसी को हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। सुरक्षा की दृष्टी से देखते हुए जनरेटर कार को अलग कर दिया गया है।

आपकों बतादें कि इससे भी पहले 19 अप्रैल को कानपुर के पास पूर्वा एक्सप्रेस जो नई हावड़ा से दिल्ली जा रही थी उसके 12 डिब्बे पटरी से नीचे उतर गये थे, जिसमें कई लोगों की जान चली गई। तो 9 मई को मिर्जापुर के निकट कैलाहट में कामाख्या एक्स प्रेस के इंजन और जेनरेटर रूम में आग लगी थी। जहां ड्राइवर ने मु‍स्तैदी दिखाते हुए जेनरेटर रूम और पार्सल कोच को शेष ट्रेन से काटकर अलग कर दिया।


सुरक्षा को देखते हुए जेनरेटर वाले डब्बे को ट्रेन से अलग कर दिया गया है।फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं चला है। लेकिन वहां से मिली तस्वीरों से देखकर ऐसा लग रहा है कि अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा नुकसान हो सकता था।




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it