Top
Home > राज्य > उडीसा > ओडिशा : जेल में बंद कैदी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर 50 करोड़ की मांगी फिरौती

ओडिशा : जेल में बंद कैदी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर 50 करोड़ की मांगी फिरौती

बिलासपुर सेंट्रल जेल में बंद सजायाफ्ता कैदी ने चिट्ठी भेजकर 50 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है।

 Arun Mishra |  4 Sep 2018 7:58 AM GMT  |  दिल्ली

ओडिशा : जेल में बंद कैदी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर 50 करोड़ की मांगी फिरौती
x

बिलासपुर : ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को बिलासपुर सेंट्रल जेल में बंद सजायाफ्ता कैदी ने चिट्ठी भेजकर 50 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। उसने फिरौती की रकम बिलासपुर सेंट्रल जेल के पते पर ही मंगाई है। हत्या और डकैती के जुर्म में पुष्पेंद्र नाथ चौहान जेल में बंद है।

ओडिशा पुलिस मुख्यालय से रविवार को यह चिट्ठी बिलासपुर पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख को मिली। इसके बाद सोमवार को पुलिस महानिदेशक जेल गिरधर नायक ने पुष्पेंद्र से करीब 45 मिनट पूछताछ की। उसका कहना है कि वह खुद को चर्चा में लाना चाहता था। पुष्पेंद्र ने चिट्ठी पोस्ट के जरिए भेजी थी। नवीन पटनायक को यह 25 अगस्त को मिली थी।

पुष्पेंद्र इससे पहले छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के जस्टिस को भी चिट्ठी भेज चुका है। तब जस्टिस ने खुद जेल आकर इसकी शिकायत की थी। जेल अधीक्षक एसएस तिग्गा के मुताबिक, पुष्पेंद्र पहले भी चार लोगों को चिट्ठी भेज चुका है, लेकिन तब फिरौती नहीं मांगी गई थी। पुष्पेंद्र जांजगीर चांपा जिले के दर्राभाठा का रहने वाला है। उस पर राज्य के कई जिलों में डकैती का आरोप है। वह 2009 से जेल में है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it