उडीसा

ओडिशा में कटा अब तक का सबसे बड़ा चालान! जानें कितने का हुआ जुर्माना

Special Coverage News
9 Sep 2019 3:47 AM GMT
ओडिशा में कटा अब तक का सबसे बड़ा चालान! जानें कितने का हुआ जुर्माना
x
ट्रक ड्राइवर का अब तक का सबसे बड़ा चालान काटा गया है।

ओडिशा के संबलपुर जिले के रहने वाले ट्रक ड्राइवर का संशोधित मोटर वाहन अधिनियम के तहत अब तक का सबसे बड़ा चालान काटा गया है। ड्राइवर को 86,500 रुपये का जुर्माना भरने को कहा गया। बताया जा रहा है कि उसे बीते हफ्ते कई सारे यातायात नियमों का उल्लंघन किया है। अशोक जादव नामक ड्राइवर का तीन सितंबर को चालान काटा गया था, लेकिन इस चालान की तस्वीर शनिवार शाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

संबलपुर क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ललित मोहन बेहरा का कहना है कि जादव को एक अनधिकृत व्यक्ति को ड्राइविंग करने की अनुमति देने (5,000 रुपये), बिना लाइसेंस के ड्राइविंग (5,000 रुपये), 18 टन की अधिकता के साथ ओवरलोडिंग (56,000 रुपये), गलत तरह से सामान रखने (20,000 रुपये) और सामान्य अपराध (500 रुपये) करने पर दंडित किया गया है।

हालांकि, कुल जुर्माना 86,500 रुपये का लगा है, लेकिन ड्राइवर ने अधिकारियों से पांच घंटे से भी अधिक समय तक बातचीत करने के बाद 70,000 रुपये का भुगतान किया है। ये ट्रक नगालैंड स्थित कंपनी बीएलए इन्फ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड का है, जिसमें जेसीबी मशीन भी थी। ये ट्रक अंगुल जिले से छत्तीसगढ़ के तालचेर टाउन जा रहा था। उसी दौरान संबलपुर में अधिकारियों ने इसे पकड़ लिया।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story