Home > Archived > आप नेता कुमार विश्वास ने महबूबा मुफ़्ती के नाम लिखा खुला खत

'आप' नेता कुमार विश्वास ने महबूबा मुफ़्ती के नाम लिखा खुला खत

 Special News Coverage |  26 March 2016 11:24 AM GMT


Kumar Vishwas Mehbooba Mufti


नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने पीडीपी चीफ महबूबा मुफ़्ती के नाम खुला खत लिखा है। खत लिखकर संसद भवन पर हमले के दोषी अफजल गुरु पर अपना स्टैंड क्लियर करने के लिए कहा है।

कुमार विश्वास ने चिट्टी में लिखा है, 'हमें सूत्रों से पता चला है कि आप ने इस नई सरकार के लिए राष्ट्रद्रोही अफजल पर पुराना स्टैंड बदल लिया है।' सूत्रों ने हमें यह भी बताया कि जेएनयू में पिछले दिनों भारत माता के खिलाफ नारे लगाने वाले छात्रों की गिरफ्तारी पर आपकी वजह से जो अंकुश लगा था, अब आपने उसमें भी हस्तक्षेप न करने का भाजपा से वायदा कर दिया है। हमारी पार्टी देश की मुख्यधारा से जुड़े आपके स्टैंड में आए इस बदलाव का स्वागत करती है।



kumar latter


कुमार ने महबूबा से बीजेपी के साथ किए गए गठबंधन पर तंज कसते हुए कुछ गंभीर मुद्दों को लेकर उन पर सवाल भी दागे हैं। अंत में कुमार विश्वास ने उनको सरकार बनाने की अग्रिम बधाई देते हुए, मीडिया में अपना स्टैंड क्लियर करने के लिए कहा है।

आपको बता दें शनिवार को पीडीपी और बीजेपी जम्मू-कश्मीर के गवर्नर एन.एन वोहरा से मिलने जा रही है और इस बात की पूरी संभावना है कि वह सरकार बनाने का दावा पेश करेंगी। महबूबा मुफ्ती जम्मू-कश्मीर की पहली महिला मुख्यमंत्री बनेंगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top