Top
Home > Archived > BJP जहाँ भी जाती है लड़ाई शुरू करा देती है : राहुल गांधी

BJP जहाँ भी जाती है लड़ाई शुरू करा देती है : राहुल गांधी

 Special News Coverage |  30 March 2016 8:29 AM GMT

राहुल गांधी


असम : असम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि 'BJP जहाँ भी जाती है लड़ाई शुरू करा देती है, सबसे ज़रूरी बात आपको याद रखनी है, जो भाईचारा यहाँ आया है, उसको ये लोग ख़त्म कर देंगे।'

राहुल ने कहा, “मोदी जी आते हैं, झूठे वादे करते हैं और चले जाते हैं। वह कभी भी अपने वादों को पूरा नहीं करते। मोदी जी लोकसभा चुनाव से पहले असम आए थे और उन्होंने वादे किए थे, लेकिन उनके वादे अभी तक पूरे नहीं हुए हैं।”


मोदी पर अपना हमला जारी रखते हुए राहुल ने दावा किया कि प्रधानमंत्री सिर्फ यह जानते हैं कि चुनावों के पहले कैसे वादे किए जाते हैं लेकिन वह यह नहीं जानते कि उन्हें कैसे पूरा किया जाता है। राहुल ने कहा, कई लोगों ने उन भर भरोसा किया था और सोचा था कि वह उन लोगों के लिए कुछ करेंगे। लेकिन उन्होंने उन लोगों के भरोसे को तोड़ दिया और अब सिर्फ देश के बडे उद्योगपति खुश हैं, न कि किसान, श्रमिक, महिलाएं, युवा या देश के गरीब। लेकिन देश की जनता समझदार है और उन लोगों ने महसूस किया है कि मोदी कभी अपने वादों को पूरा नहीं करते।

राहुल ने दावा किया कि बिहार के लोगों ने उन्हें करारा जवाब दिया और उनसे देश चलाने को कहा तथा वहां के लोगों को नीतीश जी तथा लालू जी के भरोसे छोड़ देने को कहा। असम के लोग भी वैसा ही करेंगे। उन्होंने कहा कि पूर्ववती संप्रग कुछ लोगों की सरकार नहीं चलाता था। हमारी सरकार चुनिंदा उद्योगपतियों की सरकार नहीं थी और देश को देश के सभी हिस्से के लोग चला रहे थे।

Tags:    
Next Story
Share it