Home > Archived > यूपी में अखिलेश सरकार नहीं मुगल सल्तनत है : बीजेपी

यूपी में अखिलेश सरकार नहीं मुगल सल्तनत है : बीजेपी

 Special News Coverage |  9 Feb 2016 10:21 AM GMT

यूपी में अखिलेश सरकार नहीं मुगल सल्तनत है


नई दिल्ली : बीजेपी ने आज यूपी की सत्ताधारी अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला। बीजेपी ने समाजवादी पार्टी (सपा) के शासन की तुलना मुगल सल्तनत से की है। बीजेपी के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यूपी में अखिलेश सरकार नहीं मुगल सल्तनत है। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यूपी में अखिलेश की सरकार मुगलों जैसी व्यवहार कर रही है।

श्रीकांत शर्मा ने कहा, "उत्तर प्रदेश में पूरी तरह अराजकता है। यह मुगल सल्तनत है, जहां गुंडे खुलेआम सड़कों पर हथियार के साथ जश्न मनाते हैं और उन पर तब भी कार्रवाई नहीं होती, जब वे एक इंसान की जान ले लेते हैं।" शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में औसतन रोजाना 17 सांप्रदायिक दंगे हो रहे हैं और दंगाइयों पर मामले दर्ज नहीं हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है।


बताते चलें पिछले दिनों शामली में समाजवादी पार्टी के नेता की चुनावी जीत के जश्न के दौरान हुई जमकर फायरिंग से एक बच्चे की मौत हो गयी थी और इस घटना को कवर करने गए टेलीविजन चैनल की टीम पर भी हमला किया गया और उन्हें काफी देर तक बंधक बनाए रखा गया।

शर्मा ने आरोप लगाया कि एसपी के गुंडों ने बच्चे की हत्या की है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। बच्चे की मौत की सीबीआई जांच होनी चाहिए। बीजेपी के आरोपों के जवाब में एसपी नेता गौरव भाटिया ने कहा कि उन्होंने सकारात्मक कार्रवाई की और बीजेपी हार से बौखला गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top