Top
Home > Archived > CM फडणवीस ने दिग्विजय सिंह को भेजा कानूनी नोटिस

CM फडणवीस ने दिग्विजय सिंह को भेजा कानूनी नोटिस

 Special News Coverage |  21 March 2016 9:03 AM GMT

Digvijay And Devendra Fadnavis



मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह को मानहानि का नोटिस भेजा है। फडणवीस ने यह नोटिस दिग्विजय सिंह द्वारा किए गए एक विवादास्पद ट्वीट के लिए भेजा गया है।

बता दें कि गत 18 मार्च को दिग्विजय सिंह ने टि्वटर पर लिखकर आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री दवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस एक्सिस बैंक में काम करती हैं इसलिए एसआरए योजना के तहत काम करने वाले डिवेलपरों को एक्सिस बैंक में खाते खोलने के लिए खोलने के लिए कहा जा रहा है। दिग्विजय ने इसे पत्नी के लिए पक्षपात कहा था।


दिग्विजय सिंह ने इस बारे में दो ट्वीट किए थे। पहले में उन्होंने लिखा, 'महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने मुंबई एसआरए के डिवेलपरों को एक्सिस बैंक की सिर्फ वरली शाखा में अकाउंट खोलने को कहा है।' फिर दूसरे ट्वीट में लिखा, 'क्या आपको इसकी वजह पता है? श्रीमती फडणवीस इस एक्सिस बैंक की उपाध्यक्ष हैं। एक्सिस बैंके जैसे निजी बैंक को मोटा आर्थिक मुनाफा हुआ है। यह तो पक्षपात की हद है।'







दिग्विजय सिंह को भेजे गए नोटिस में कहा गया है, ‘मुझे यह आपसे कहने के लिए निर्देशित किया गया है कि आप उन आरोपों को वापस लें और संशोधन करें जो आपने मेरे मुवक्किल के खिलाफ लगाए हैं। इसके साथ ही आप उनसे (मुख्यमंत्री) दो हफ्ते के भीतर अपने उसी ट्विटर हैंडल के माध्यम से बिना शर्त माफी मांगे।’ सिंह ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री पर यह आरोप लगाया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it