Top
Home > Archived > NDA का राज आते ही क्यों लगा लोंगों को इन्टॉलरेंस का इंजेक्शन - किरण खेर

NDA का राज आते ही क्यों लगा लोंगों को इन्टॉलरेंस का इंजेक्शन - किरण खेर

 Special News Coverage |  1 Dec 2015 1:21 PM GMT

kiran kher on intolerance
नई दिल्लीः संसद में असहनशीलता पर गरमागरम बहस कल सोमवार के बाद आज मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी है। विपक्ष ने असहिष्णुता के मुद्दे पर एक बार फिर सरकार को घेरा है। कांग्रेस नेता मल्लि‍कार्जुन खड़गे ने लोकसभा में बोलते हुए जहां भाजपा के राज को दंगों से जोड़ा तो जवाब में चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर ने कहा कि एनडीए का राज आते ही लोगों को इन्टॉलरेंस का इंजेक्शन लग गया है।

अभि‍नेत्री से राजनेता बनीं किरण खेर ने कहा कि लोग देश में इन्टॉलरेंस की बात कर रहे हैं। लेकिन मैं यूपी का उदाहरण देते हुए पूछना चाहती हूं कि वहां कि कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी क्या यूपी सरकार की नहीं है? खेर ने आगे कहा कि 65 साल से देश भ्रष्टाचार, गरीबी, रोटी-कपड़ा और मकान जैसे मुद्दों से जूझ रहा है। वह कहती हैं कि हमें नहीं लगता कि हमारी सरकार असहिष्णु है हमारी सरकार के आने के बाद लोगों को इन्टॉलरेंस का इंजेक्शन लगा है।


भाजपा सांसद किरण खेर ने कांग्रेस को राहुल गांधी द्वारा बंगलुरू के माउंट कार्मेल कॉलेज में दिए गए भाषण से सीख लेने की सलाह दी। सांसद ने कहा कि राहुल ने बहुत अच्छी स्पीच दी थी। राहुल ने कहा था कि सब लोग मिलकर प्यार से काम करें। मैं यही कहना चाहती हूं कि आप हमसे नफरत न करें, न हमें आपको नफरत करने पर मजबूर करें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it